scriptशहर में बढ़ने लगी कोरोना मरीजों की संख्या,बंद नहीं होगा बाजार, खुलेंगी दुकानें | Number of Corona patients started increasing in itarsi | Patrika News

शहर में बढ़ने लगी कोरोना मरीजों की संख्या,बंद नहीं होगा बाजार, खुलेंगी दुकानें

locationइटारसीPublished: Jul 15, 2020 11:54:05 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

शहर में एक्टिव मरीजों की कुल संख्या 24 हो गई है।

शहर में बढ़ने लगी कोरोना मरीजों की संख्या,बंद नहीं होगा बाजार, खुलेंगी दुकानें

शहर में बढ़ने लगी कोरोना मरीजों की संख्या,बंद नहीं होगा बाजार, खुलेंगी दुकानें

इटारसी। शहर में आज कुल 16 कोरोना मरीज मिले। जिसमें से 7 इटारसी और एक भोपाल में भर्ती मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभी 2 की रिपोर्ट और आना बाकी है,यह सभी पूर्व के कोरोना पॉजिटिव मरीजों के सम्पर्क में आये कोरोना मरीज है। सभी को सरकारी अस्पताल में आइसोलेट किया गया है। बताया जा रहा है कि एक मरीज की हालत गंभीर बनी हुई है। शहर में एक्टिव मरीजों की कुल संख्या 24 हो गई है।


विधायक के मौजूदगी में बैठक में लिया था टोटल लॉकडाउन का निर्णय
विधायक की मौजूदगी में सोमवार को हुई बैठक में 15 जुलाई से शहर को टोटल लॉकडाउन का निर्णय लिया गया। मंगलवार को विभिन्न व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारी इस निर्णय के खिलाफ मुखर हो गए। रेस्ट हाउस में व्यापारियों ने हाथ उठाकर टोटल लॉकडाउन का विरोध किया। इसमें तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। इसके बाद बुधवार से टोटल लॉकडाउन का फैसला बदल दिया गया। दुकानें और बाजार पूर्व की तरह ही संचालित होंगी।


तहसीलदार को ज्ञापन भी सौंपा
टोटल लॉकडाउन के निर्णय के खिलाफ सोमवार शाम को ही सराफा बाजार में एक सराफा कारोबारी और कांग्रेस नेता के घर पर बैठक की गई। यहां फोन करके व्यापारियों को एकत्रित किया गया था। अगले दिन मंगलवार को सभी लोग टोटल लॉकडाउन के निर्णय के खिलाफ रेस्ट हाउस परिसर में एकत्रित हुए और हाथ उठाकर लॉकडाउन के खिलाफ अपना मत दिया। इसके बाद तहसील कार्यालय पहुंचकर तहसीलदार को ज्ञापन भी सौंपा।


अभी शहर में लॉकडाउन का कोई भी निर्णय नहीं लिया गया है। अफवाह पर ध्यान न दें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मास्क का अनिवार्य रूप से प्रयोग करें।
सतीश राय, एसडीएम

ट्रेंडिंग वीडियो