scriptबीवी को लेने आए दामाद का जूते-चप्पल की माला पहनाकर निकाला जुलूस, देखें वीडियो | Procession of son-in-law who came to pick up his wife | Patrika News

बीवी को लेने आए दामाद का जूते-चप्पल की माला पहनाकर निकाला जुलूस, देखें वीडियो

locationइटारसीPublished: Oct 07, 2022 08:45:53 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

दामाद को ससुर और साले ने आवभगत करने की बजाय उसके कपड़े उतरवाए, हाथ बांध दिए और गले में जूते-चप्पलों की माला पहना दी। सिर व चेहरे पर गोबर लगाकर पूरे गांव में घुमाया।

बीवी को लेने आए दामाद का जूते-चप्पल की माला पहनाकर निकाला जुलूस, देखें वीडियो

बीवी को लेने आए दामाद का जूते-चप्पल की माला पहनाकर निकाला जुलूस, देखें वीडियो

इटारसी/पथरोटा. पत्नी को लेने आए दामाद को ससुर और साले ने आवभगत करने की बजाय उसके कपड़े उतरवाए, हाथ बांध दिए और गले में जूते-चप्पलों की माला पहना दी। सिर व चेहरे पर गोबर लगाकर पूरे गांव में घुमाया। दामाद ने पथरोटा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी साले धर्मराज उइके, ससुर गुरया तथा मामा के बेटे मिलाकर तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


पथरौटा पुलिस के अनुसार माखन नगर सेंधरवाड़ा गांव निवासी विवेक इवने का विवाह 8 दिसंबर 2021 को पथरोटा क्षेत्र के टांगना गांव की सुमन से हुआ है। शादी के बाद से उसकी पत्नी नर्सिंग की ट्रेनिंग कर रही है।


पढ़ाई के बीच नर्सिंग कॉलेज की मान्यता रद्द होने की वजह से वह मायके चली गई। पति-पत्नी के विवाद के कारण वह ससुराल नहीं जा रही थी। 2 अक्टूबर को विवेक ने मोबाइल पर पत्नी से बात कर ससुराल आने की खबर दी। मंगलवार रात को वह पत्नी को लेने ससुराल गया। यहां पत्नी को भेजने की बात पर उसका ससुराल पक्ष से विवाद हो गया। वहीं, सास—ससुर का आरोप है कि दामाद, बेटी को ठीक से नहीं रखता है, इसलिए उसे वापस नहीं भेजेंगे।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8e8wna
टांगना गांव में फरियादी दामाद विवेक ने ससुराल और ग्रामीण मिलकर उसे जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाने की शिकायत दर्ज कराई है। हम मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच कर रहे हैं। जांच में पाए जाने वाले दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
प्रवीण चौहान, टीआई
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो