scriptसराफा कारोबारी की पत्नी की संदिग्ध मौत, पुलिस ने जांच में लिया मामला | Suspected death of wife of bullion businessman, police took the matter | Patrika News

सराफा कारोबारी की पत्नी की संदिग्ध मौत, पुलिस ने जांच में लिया मामला

locationइटारसीPublished: May 28, 2020 05:48:00 pm

Submitted by:

Rahul Saran

-सूरजगंज में रहता है परिवार

Kaka beaten to death with stones, revealed in three hours, nephew and

Kaka beaten to death with stones, revealed in three hours, nephew and,Kaka beaten to death with stones, revealed in three hours, nephew and,Kaka beaten to death with stones, revealed in three hours, nephew and

इटारसी। शहर के एक बड़े सराफा कारोबारी के परिवार में बुधवार-गुरूवार की दरम्यानी रात एक महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। महिला के पति की भी सराफा बाजार में ज्वेलरी की दुकान है। महिला की रात 11 बजे अचानक तबियत बिगड़ी थी। मामला संदिग्ध होने से पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है और विसरा जांच के लिए भेजा है।
सूरजगंज निवासी सराफा कारोबारी अनिल सोनी की द्वारिकाधीश बड़ा मंदिर के सामने ब्यूटी ज्वेलर्स नाम से दुकान है। उनके छोटे भाई मोहन सोनी की सराफा बाजार में ज्वेलरी शॉप है। रात करीब 11 बजे मोहन सोनी जब घर पहुंचे तो उन्हें उनकी पत्नी साधना सोनी ने घबराहट होने की बात कही। उनके पति मोहन सोनी व अन्य परिजन तत्काल ही उन्हें लेकर रात करीब साढ़े 11 बजे डॉ जैसवानी के पास पहुंचे मगर महिला की गंभीर हालत देखकर उन्होंने मामला संदिग्ध जानकर शासकीय अस्पताल ले जाने के लिए कहा तो परिजन सीधे महिला को नर्मदा अस्पताल लेकर पहुंचे जहां रात करीब 1 बजे डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन शव लेकर रात करीब 2 बजे शासकीय अस्पताल इटारसी पहुंचे जहां ड्यूटी डॉक्टर अर्पित त्रिवेदी ने शव को मर्चुरी रूम मेंं रखवाया और पुलिस को मेमो भेजा। सुबह 9 बजे पुलिस की मौजूदगी में महिला के शव का पीएम किया गया और शव को परिजनों के सुपुर्द किया गया। परिजनों ने मुक्तिधाम में महिला का अंतिम संस्कार किया।
इनका कहना है
पीएम में प्रथम दृष्टया कुछ क्लिअर नहीं हुआ है। इसलिए विसरा लेकर उसे जांच के लिए फॉरेंसिक लेब भेजा गया है। वहां से रिपेार्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण पता चल सकेगा।
डॉ विकास जैतपुरिया, ऑन ड्यूटी चिकित्सक
सराफा कारोबारी की पत्नी की मौत के मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। विसरा को जांच के लिए भेजा गया है ताकि मौत का सही कारण पता चल सके।
डीएस चौहान, टीआई इटारसी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो