scriptगले में बंधा था फंदा लेकिन दूसरा सिरा नहीं था बंधा ऊपर-क्या फांसी लगाई थी युवक ने | The body of a young man found in a rope hanging around his neck | Patrika News

गले में बंधा था फंदा लेकिन दूसरा सिरा नहीं था बंधा ऊपर-क्या फांसी लगाई थी युवक ने

locationइटारसीPublished: Dec 07, 2017 09:57:56 pm

Submitted by:

krishna rajput

नया यार्ड सांई नगर का है मामलापुलिस ने दर्ज किया मर्ग

fanci, yard, itarsi, youth suicide, new yard itasi,

fanci, yard, itarsi, youth suicide, new yard itasi,

इटारसी. नया यार्ड के सांई नगर एक युवक घर में मृत अवस्था में मिला है। युवक के गले में रस्सी का फंदा बंधा था लेकिन दूसरा सिरा भी जमीन पर ही पड़ा मिला है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है हालांकि अभी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है या गिरने के कारण उसकी मौत हुई या फिर कोई तरीके से युवक की मौत हुई।
सांई नगर नया यार्ड निवासी दादू उर्फ अनिल डोंगरे उम्र ४० वर्ष का शव घर में मिला है। गुरूवार की शाम परिजनों ने जब खिड़की से घर के अंदर झांककर देखा तब पता चला कि अनिल की मौत हो चुकी है।
यह है पूरी स्थिति
अनिल डोंगरे नशे का आदि था और घर नीचे वाले हिस्से में रहता था। युवक शादी शुदा था लेकिन उसकी पत्नी दो साल पहले उसे छोड़कर चली गई थी। घर की पहली मंजिल पर उसका बड़ा भाई सुनील डोंगरे अपने परिवार और पिता के साथ रहता है। नशे का आदि होने के कारण परिजनों ने उसे अलग कर दिया था और वह हमेशा नशे में शोर-शराबा भी करता रहता था। बुधवार की रात अनिल घर में गया इसके बाद वह बारह नहीं आया।
ऐसे चला पता
अनिल को नशे की आदत होने के कारण उस पर परिवार के लोग ज्यादा ध्यान नहीं देते थे। गुरूवार शाम तक घर के पानी की टंकी में पानी खत्म हो गया था। नल चालू करने के लिए जब परिजनों ने आवाज दी थी अंदर से कोई आवाज नहीं आई इसके बाद परिजनों ने खिड़की से देखा तो अनिल घर के अंदर फर्श पर पड़ा हुआ दिखाई दिया।
रूम के अंदर ऐसा था दृश्य
अनिल फर्श पर पड़ा हुआ था। अनिल के गले में रस्सी से फांसी का फंदा बंधा हुआ था लेकिन गले में बंधे फंदे की रस्सी का दूसरा सिरा छत में बंधा नहीं था बल्कि नीचे पड़ा हुआ था। यह संभावना जताई जा रही है कि अनिल ने नशे की हालत में फांसी लगाने का प्रयास किया होगा लेकिन वह फंदा छत में बांधते समय नीचे गिर गया और उसका सिर दीवार में टकरा गया। अनिल के सिर में चोट लगी है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा की मौत कैसे हुई है।
———–
युवक जहर पीकर की आत्महत्या
इटारसी. पुरानी इटारसी पलकमती नगर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।
पुलिस के अनुसार जितेंद्र पिता ओमप्रकाश पारोचे उम्र करीब ३६ वर्ष ने गुरूवार को दोपहर में जहरीला पदार्थ पी लिया। युवक को उसकी पत्नी लता परोचे ने सरकारी अस्पताल में लाकर भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों के अनुसार जितेंद्र नशा करता था। गुरूवार को दोपहर में जब वह आया तो नशे में था और उल्टियां कर रहा था। तुरंत उसे अस्पताल लाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।
————
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो