पूर्व नपाध्यक्ष के भतीजे के विवाह समारोह में की चोरी वारदात

नाबालिग ने फिर विवाह समारोह में फिर चोरी
तीन लाख की लगी चपत
प्लेटिनम रिसोर्ट में विवाह समारोह के दौरान चोरी

By: krishna rajput

Updated: 03 Mar 2019, 11:48 AM IST

इटारसी। सांई कृष्णा रिसोर्ट में जिस तरह से चोरी हुई थी उसी तर्ज पर एक बार फिर प्लेटिनम रिसोर्ट में चोरी की वारदात हुई है। इस बार भी उसी नाबालिग ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है जिसने सांई कृष्णा में चोरी की थी।

पांच दिन पहले पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष रवि जायसवाल के भतीजे का विवाह समारोह था। प्लेटिनम रिसोर्ट में विवाह समारोह के कार्यक्रम के दौरान स्टेज के पास रखा एक बैग चोरी हो गया है। इसमें नगद और सोने के जेवरात सहित लगभग तीन लाख रुपए का कीमती सामान रखा हुआ था।

इस तरह की चोरी
वारदात को अंजाम देने वाले नाबालिग ने ही पिछले दिनों जिस तरह से सांई कृष्णा रिसोर्ट में चोरी की थी उसी तरह पर रात लगभग 10 बजे वरमाला के पश्चात फोटो सेशन चल रहा था इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर नाबालिग चोर ने स्टेज के पास रखा बैग पार कर दिया। स्टेज के पास से बैग गायब देख जब परिजनों ने सीसीटीवी फुटेज देखे तो उसमें एक नाबालिग बैग ले जाता हुआ दिख रहा है। परिजनो ने चोर तलाश की तलाश की लेकिन वह जब तक फरार हो चुका था। इस मामले में जायसवाल परिवार ने थाने में आवेदन दिया। जिसके आधार पर पुलिस द्वारा मामले में जांच की जा रही है।

विवाह समारोह के दौरान एक बदमाश ने स्टेज के पास रखा बैग चोरी कर लिया है। इसमें नगद और सोने जेवर रखे हुए थे। थाने में शिकायत की ई है।
मयूर जायसवाल, जिलाध्यक्ष युवक कांग्रेस

चोरी करने वाले बदमाश की पहचान हो चुकी है। शीघ्र ही इसे गिरफ्तार करने के लिए टीम भेजी जाएगी।
विक्रम रजक, थाना प्रभारी

krishna rajput
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned