scriptThis train will run between Bhusaval-Itarsi | भुसावल-इटारसी के बीच दौड़ेगी यह ट्रेन, मुंबई लोकल की तरह होंगे कोच | Patrika News

भुसावल-इटारसी के बीच दौड़ेगी यह ट्रेन, मुंबई लोकल की तरह होंगे कोच

इटारसी से भुसावल के बीच चलने वाली अप स्पेशल पैसेंजर का नंबर 01184 रहेगा।

इटारसी

Published: November 15, 2021 04:49:21 pm

इटारसी. कोरोना संक्रमण से सुरक्षा के लिए रेलवे द्वारा बंद की गई पैसेंजर ट्रेन की सुविधा करीब 19 महीनों के बाद सोमवार से दोबारा शुरू हो रही है। कोरोना की वजह से रेलवे ने मार्च 2020 में सभी सवारी ट्रेनें बंद कर दी थीं।
Memu local train will run from Nagpur to Itarsi
patrka News

स्थिति में सुधार आने के बाद धीरे-धीरे लगभग सभी ट्रेनों को दोबारा शुरू कर दिया गया। पैसेंजर मेमू ट्रेन की शुरुआत 15 नवंबर से की जाएगी। मध्य रेल मुख्यालय कार्यालय ( संचालन शाखा ) सीएमएमटी मुंबई ने 11 नवंबर को पत्र जारी किया है। इसमें रेलवे बोर्ड के एक पत्र का हवाला देते हुए कहा गया कि भुसावल से इटारसी के बीच 01183 नंबर से ट्रेन चलेगी।

इटारसी से भुसावल के बीच चलने वाली अप स्पेशल पैसेंजर का नंबर 01184 रहेगा। आमला छिंदवाड़ा, भुसावल से खंडवा, बडनेरा से नरखेर और नागपुर से आमला से इटारसी, अमरावती से बडनेरा में भी स्पेशल पैसेंजर ट्रेन शुरू होगी।

सामान रखने की ऊपर नहीं रहेगी व्यवस्था :
मेमू ट्रेन के कोच सामान्य पैसेंजर ट्रेनों से अलग हैं। इनमें सामान रखने का इंतजाम नहीं है। भुसावल से रवाना होने वाली मेमू ट्रेन रात 8.40 बजे रवाना होकर, सुबह 6.05 बजे इटारसी स्टेशन पर आएगी। इसी प्रकार इटारसी से भुसावल की ओर जाने वाली ट्रेन सुबह 4.25 बजे इटारसी स्टेशन से रवाना होकर शाम 7.30 बजे भुसावल पहुंचेगी। ट्रेन में लगे कोच में बदली हुई स्थिति के अनुसार रेलवे ने बदलाव किया है।

यहां पर रुकेगी मेमू
रेलवे ने मेमू ट्रेन का शेड्यूल जारी किया है। जिसके मुताबिक ट्रेन भुसावल, सावड़ा, निभौंरा, रावेर, बघोड़ा, बुरहानपुर, नेपानगर, सागपाठा, डोंगरगांव, भरगांव गुर्जर, खंडवा, मथेला, तलवडिया, सुरगांव बंजारी, चारखेड़ा खुर्द, छनेरा, बारुण, डगरखेड़ी, खिरकिया, भिरंगी, मसनगांव, पलासनेर, हरदा, चारखेड़ा, टिमरनी, पगढ़ाल, भैरोंपुर, बानापुरा, धरमकुंडी, डोलरिया, इटारसी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

हार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैंधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजप्रदेश में कल से छाएगा घना कोहरा और शीतलहर-जारी हुआ येलो अलर्टEye Donation- बेटी को जन्म दे, चल बसी मां, लेकिन जाते-जाते दो नेत्रहीनों को दे गई रोशनीयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता बने PM Modi, ग्लोबल सर्वे में बाइडेन और ट्रूडो जैसे दिग्गजों को पछाड़ाCorona Update: कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख 47 हजार नए केस, 2.51 लाख रिकवरदिल्ली में घटते कोरोना मामलों के बीच वीकेंड कर्फ्यू हटाने का फैसला, CM अरविन्द केजरीवाल ने उपराज्यपाल को भेजा पत्र50 साल से जल रही ‘अमर जवान ज्योति’ आज से इंडिया गेट पर नहीं, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगीT20 World Cup: टीम इंडिया का पूरा शेड्यूल, जानें कब और किस टीम से होगा मुकाबलाइंडिया गेट पर लगेगी नेता जी की मूर्ति, पीएम मोदी ने ट्वीट की तस्वीरUP Election 2022: पूर्वांचल में कितना और क्या गुल खिलाएगा अखिलेश का ब्राह्मण कार्डकेरल में एक दिन में सामने आए 46 हजार नए मामले, अब लगेगा कम्प्लीट लॉकडाउन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.