scriptफिल्मी स्टाइल में मालगाड़ी के ऊपर चढ़ विक्षिप्त युवक | Unclean youth climbing up the goods train in film style | Patrika News

फिल्मी स्टाइल में मालगाड़ी के ऊपर चढ़ विक्षिप्त युवक

locationइटारसीPublished: Jan 30, 2019 04:11:47 pm

Submitted by:

rajendra parihar

राजेन्द्र परिहार, इटारसी. मंगलवार दोपहर स्टेशन की डाउन वेटिंग लाइन में खड़ी मालगाड़ी पर एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक चढ़ गया। कुछ देर वह बोगी के ऊपर बैठा रहा।

Unclean youth climbing up the goods train in film style

फिल्मी स्टाइल में मालगाड़ी के ऊपर चढ़ विक्षिप्त युवक

इटारसी. मंगलवार दोपहर स्टेशन की डाउन वेटिंग लाइन में खड़ी मालगाड़ी पर एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक चढ़ गया। कुछ देर वह बोगी के ऊपर बैठा रहा। इसकी जानकारी रेलवे अधिकारियों को मिली तो आनन-फानन में ओएचई लाइन में सप्लाई बंद की गई। आरपीएफ और जीआरपी के जवान पहले तो उसे नीचे उतरने के लिए मनाते रहे लेकिन वह नहीं माना। जवानों ने जब उसे पकडऩे की कोशिश की तो वह मालगाड़ी के कोच पर खड़ा हो गया। हालांकि डाउन ओएचई में सप्लाई नहीं होने से युवक को कोई नुकसान नहीं हुआ। कुछ देर बाद युवक पास ही अप ट्रेक पर खड़ी मालगाड़ी की ओर बढ़ा। इसके देखते हुए अप लाइन पर भी ओएचई की सप्लाई बंद की गई। दोनों लाइन पर सप्लाई बंद होने के बाद जवानों ने युवक को नीचे उतारा गया। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो युवक ट्रेन पर चढ़कर शराब मांग रहा था।
जीआरपी तलाश रहीं युवक के परिजन
मालगाड़ी से उतारने के बाद विक्षिप्त युवक को जीआरपी अपने साथ ले गई। टीआई बीएस चौहान ने बताया कि युवक के परिजनों की तलाश कर रहे हैं। यदि परिजनों का पता चल जाता है तो युवक को सौंप दिया जाएगा। वेटिंग लाइन की ओएचई में सप्लाई बंद होने से ट्रेफिक पर भी कोई असर नहीं पड़ा।

ट्रेंडिंग वीडियो