scriptभाजपा नेता के नीलकमल ढाबे पर मिली बदबूदार खाद्य सामग्री फिकवाई | Vegetables in the freezer were rotten | Patrika News

भाजपा नेता के नीलकमल ढाबे पर मिली बदबूदार खाद्य सामग्री फिकवाई

locationइटारसीPublished: Oct 29, 2018 08:59:49 pm

Submitted by:

krishna rajput

फ्रीजर खोला तो नाक बंद करके दूर भागे अधिकारीफ्रीजर में सड़ रही थी सब्जियां और आटे में थी इल्लियांरंजीत ढाबा पर एक साथ रखा वेज-नॉनवेज, ढाबा का लाइसेंस रद्द

Vegetables in the freezer were rotten, neelkamal daba, ranjeet daba, chatrapal daba, shere panjab daba, nh69, itarsi

Vegetables in the freezer were rotten, neelkamal daba, ranjeet daba, chatrapal daba, shere panjab daba, nh69, itarsi

इटारसी. हाईवे पर ढाबों पर गंदगी के बीच बदबूदार खाद्य सामग्री से बना खाना परोसा जा रहा था। पानी भी दूषित मिला जो पीने लायक नहीं था। यह बात सोमवार को नेशनल हाईवे पर एसडीएम के नेतृत्व में खाद्य विभाग के अधिकारियों द्वारा की गई जांच में सामने आई है।
शाम को अधिकारियों के टीम ने पथरौटा में तीन ढाबों में जांच की। जांच के दौरान नीलकमल ढाबे की सड़ी सब्जियां और अन्य बदबूदार सामग्री मिली है। रंजीत ढाबा पर वेज-नॉनवेज साथ रखे मिले। इस दौरान एसडीएम वंदना जाट, नायब तहसीलदार एनपी शर्मा, खाद्य निरीक्षक शिवराज पावक सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। जांच के दौरान दूषित बदबूदार खाद्य सामग्री मिली जो सामने फिकवाई गई।
फ्रीजर में रखी थी सड़ी सब्जियां
– पथरौटा में भाजपा नेता राजा जुनेजा के नीलकलम ढाबे पर जांच की गई। यहां जैसे ही फ्रीजर खोला तो तेज बदबू फैल गई तो अधिकारियों को नाक बंद करके दूर होना पड़ा। फ्रीजर में खराब गोबी, हरी सब्जियां, उबले आलू, सड़ी प्याज रखी हुई थी। आटे में इल्लियां मिली। इन्हीं बदबूदार खाद्य सामग्री से भोजन बनाकर परोसा जा रहा था। अधिकारियों ने सामने यह सामग्री निकलवाकर फिकवाई। इस ढाबे पर पहले भी बदबूदार सब्जी मिली थी।
वेज-नॉनवेज रखा था साथ
– नहर के पास रंजीत ढाबा है। इस ढाबे पर फ्रीजर में वेज और नॉनवेज दोनों साथ रखा हुआ था। इस ढाबे को अधिकारियों ने मौके पर ही ढाबे के लाइसेंस रद्द करने के निर्देश दिए। इसी ढाबे के सामने छत्रपाल ढाबा पर भी जांच की गई। यहां साफ-सफाई के साथ साफ पेयजल रखने के निर्देश दिए।
– पथरौटा के तीनों ढाबों पर जांच के बाद टीम शेरे पंजाब ढाबा पर पहुंचे। यहां अधिकारियों की टीम ने जांच की। यहां ढाबा संचालक को साफ-सफाई रखने के निर्देश दिए हैं।

निर्वाचन को देखते हुए जांच की जा रही है। जांच में नीलकलम ढाबा पर बदबूदार और दूषित सामग्री मिली है जिसे फिकवा दिया गया है। रंजीत ढाबा का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है।
वंदना जाट, एसडीएम इटारसी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो