scriptकांग्रेस पर आरोप लगाने में ये क्या बोल गए सांसद… | What MPs have said in allegations against Congress ... | Patrika News

कांग्रेस पर आरोप लगाने में ये क्या बोल गए सांसद…

locationइटारसीPublished: Jan 22, 2019 02:57:55 pm

Submitted by:

rajendra parihar

राजेन्द्र परिहार, इटारसी। शिवराज सरकार जाने से महिलाएं और बेसहारा वर्ग दुखी है। कांग्रेस का ऐसा सीएम बना है जिसने कभी गरीबी नहीं देखी और न ही गरीबों का दर्द महसूस किया।

What MPs have said in allegations against Congress ...

कांग्रेस पर आरोप लगाने में ये क्या बोल गए सांसद…

इटारसी। शिवराज सरकार जाने से महिलाएं और बेसहारा वर्ग दुखी है। कांग्रेस का ऐसा सीएम बना है जिसने कभी गरीबी नहीं देखी और न ही गरीबों का दर्द महसूस किया। कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि देश के टुकड़े करने वालों का समर्थन करने वाली पार्टी हितकारी नहीं हो सकती। गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां पार्टी पर एक परिवार का ठेका है इसी वजह से राजीव गांधी के दौर में 450 सांसदों वाली पार्टी 40 पर आ गई उक्त बात सोमवार को जुझारपुर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सांसद उदयप्रताप सिंह ने कही। इस दौरान सांसद उदय प्रताप ने गाव के कबड्डी खिलाडिय़ों को मैट व मैदान की सुविधा देने का आश्वासन दिलाया। तिलकसिंदूर में संजीव साध द्वारा आयोजित कार्यकर्ता मिलन समारोह में भी 5 ग्राम पंचायतों के कार्यकतार्ओं ने सड़क, नाली एवं पुलिया समेत अन्य विकास कार्यों के लिए राशि देने का आवेदन दिया। तवानगर से आए जनपद सदस्य मनोज गुलबांके ने यहां सांसद निधि से ट्यूबवेल खनन एवं यहां की पेयजल समस्या के स्थाई निराकरण को लेकर ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर भाजपा नेता रामसेवक रावत, पूर्व जनपद अध्यक्ष भगवती चौरे, जनपद उपाध्यक्ष सुनील चौधरी, सांसद प्रतिनिधि राजा तिवारी, सोनू दीक्षित, जनपद सदस्य अजय महाला सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।
केन्द्र सरकार बनाएगी नहर किनारे की सड़कें
लोगों को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि कांग्रेस के राज में किसानों को नहरों से पानी नहीं मिलता था। अब टेल क्षेत्र के किसान भी तीन फसलें ले रहे हैं। पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने जिले में 2200 करोड़ से नहरों की लाइनिंग पूरी करने के निर्देश दिए हैं। अब जल्द ही पीएम ग्रामीण सड़क योजना में जिले की नहरों से लगी सड़कों का पक्का निर्माण होगा। दूसरे फेज में सरकार ने इसकी सैद्धांतिक मंजूदी दे दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो