script

खराब हुई एम्बुलेंस से ऑटो में शिफ्ट करके अस्पताल भेजे गए घायल की मौत

locationइटारसीPublished: Jan 20, 2019 12:04:24 pm

Submitted by:

krishna rajput

सड़क हादसे में घायल युवक की मौत

In front of plywood factory, road accident, highway 69, ambulance 108, death of injured youth, itarsi

In front of plywood factory, road accident, highway 69, ambulance 108, death of injured youth, itarsi

इटारसी. प्लाइवुड फैक्ट्री के सामने एक युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी है। इस टक्कर में घायल युवक की मौत हो गई। घटना शनिवार को शाम की है।

पुरानी इटारसी काबड़ मोहल्ला निवासी प्रेमप्रकाश पिता हजारीलाल चौधरी उम्र ३५ को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घायल बोरिंग को काम करता था। अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।
एम्बुलेंस में खराब हुई तो घायल को ऑटो से भेजा अस्पताल
केसला की १०८ एम्बुलेंस भोपाल से केसला जा रही थी। तभी प्लाईवुड फैक्ट्री के पास घायल एक युवक मिला तो उसे उठाकर अस्पताल ले जा रही थी। तभी पुरानी इटारसी में एम्बुलेंस की वाइरिंग में आग लग गई। वायर की आग को बुझाकर फिर से एम्बुलेंस स्टार्ट करके आगे चलाई तो ओवरब्रिज पर फिर से एम्बुलेंस खराब हो गई। एम्बुलेंस खराब होने पर घायल को ऑटो से अस्पताल भेजा गया।
———————–

झुलसे बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत
इटारसी. एक बुजुर्ग पिछले दिनों झुलस गया था। बुजुर्ग की उपचार के दौरान मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार ४ जनवरी को बुजुर्ग कल्लू पिता गनपत झरबड़े उम्र ६५ वर्ष झुलस गया था। उपचार के लिए बुजुर्ग को भोपाल भेजा गया था जहां उसकी मौत हो गई।
-अगीठी से लगी थी आग
ग्रामवासियों ने बताया कि बुजुर्ग ने अपनी खटिया के नीचे अंगीठी रखी थी। जब वह खटिया से उठा तो अंगीठी से उसकी धोती में आग लग गई और फिर उसके पूरे कपड़ों ने आग पकड़ ली। आग से झुलसे युवक को उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। बताते है कि बुजुर्ग लकवाग्रस्त होने के बाद ठीक हो गया था। इसके बाद हाथ भी फ्रेक्चर हुआ था वह भी ठीक हो गया था लेकिन बाद में यह घटना हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो