scriptनिगरानी बदमाश की पायलेटिंग में लग्जरी वाहन से हो रही थी शराब की तस्करी | 01 arrested in liquor smuggling | Patrika News

निगरानी बदमाश की पायलेटिंग में लग्जरी वाहन से हो रही थी शराब की तस्करी

locationजबलपुरPublished: Feb 22, 2019 12:21:49 am

Submitted by:

santosh singh

ग्वारीघाट पुलिस की कार्रवाई, 20 पेटी शराब के साथ एक गिरफ्तार, दो फरार, 1 स्कार्पियो जप्त

Liquor smuggling

Liquor smuggling

जबलपुर. ओमती थाना क्षेत्र का निगरानी बदमाश सहित तीन लोग डेढ़ महीने से लग्जरी वाहन से शराब की तस्करी कर रहे थे। इसका खुलासा तब हुआ, जब ग्वारीघाट पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गुरुवार सुबह रेतनाका के पास नाकाबंदी कर लग्जरी वाहन और उसमें रखी 20 पेटी शराब जब्त की। मौके से एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है, जबकि दो फरार हो गए।
ये है मामला
एएसपी संजीव उइके ने बताया, सुबह 4.30 बजे ग्वारीघाट पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी, लक्जरी वाहन (एमपी 20 एचए 8640) से शराब ढोई जा रही है। थाना प्रभारी हेमंत यादव और अन्य की टीम ने रेतनाका के पास नाकाबंदी की। इसी दौरान झंडा चौक की तरफ से मुखबिर द्वारा बताया गया लक्जरी वाहन आता दिखा। पुलिस को देख चालक वाहन लेकर ललपुर की ओर भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर ललपुर रोड पर स्थित बीएमडब्ल्यू के सामने वाहन को रोका।
एक आरोपी हो गया फरार
इस बीच चालक के बगल में बैठा ललपुर ग्वारीघाट निवासी मनोज पटेल भाग गया, जबकि चालक सनातन धर्म मंदिर के पास रहने वाले नवदीप सिंह को दबोच लिया। वाहन की तलाशी में 20 पेटी देशी शराब मिली, जिसे जब्त कर लिया गया।
निगरानी बदमाश है सरगना
पूछताछ में नवदीप सिंह ने बताया, वह उडिय़ा मोहल्ला ओमती निवासी सोनम यादव के लिए शराब की तस्करी करता है। कार्रवाई से पहले भी वह बरेला से उसके वाहन के आगे पायलेटिंग करते हुए चल रहा था। सोनम ओमती थाने का निगरानीशुदा बदमाश है। जब्त की गई शराब बरेला के पास पहाड़ी पर दूसरे वाहन से पलटी की गई थी। पुलिस ने तीनों के खिलाफ आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज कर वाहन को जब्त कर लिया।
इधर, पाटन में 300 पाव देशी शराब जब्त
पाटन पुलिस ने बुधवार रात कुमगवां निवासी सुनील चौधरी को दो बारियों में रखी 300 पाव देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो