scriptबलात्कार प्रकरण में फरार भाजपा नेता धाकड़ पर 10 हजार का इनाम | 10 thousand reward for BJP leader absconding in rape case | Patrika News

बलात्कार प्रकरण में फरार भाजपा नेता धाकड़ पर 10 हजार का इनाम

locationजबलपुरPublished: Jun 23, 2019 12:26:56 am

Submitted by:

santosh singh

रादुविवि की पूर्व छात्रा और योगा टीचर के साथ बलात्कार के प्रकरण में फंसे विदिशा के भाजपा जिला महामंत्री उपेंद्र धाकड़ की गिरफ्तारी पर एसपी ने 10 हजार का इनाम घोषित किया

Kidnapping

योगा टीचर के साथ बलात्कार

जबलपुर. रादुविवि की पूर्व छात्रा और योगा टीचर के साथ बलात्कार के प्रकरण में फंसे विदिशा के भाजपा जिला महामंत्री उपेंद्र धाकड़ की गिरफ्तारी पर एसपी ने 10 हजार का इनाम घोषित किया है। धाकड़ की गिरफ्तारी के लिए महिला थाने की पुलिस विदिशा गयी थी, लेकिन वह एफआइआर दर्ज होने के बाद से फरार है। महिला थाने की पुलिस ने धाकड़ के स्थानीय थाने में गिरफ्तारी वारंट तामील करा दिया है।
नौ जून को महिला थाने में दर्ज हुई थी एफआइआर
एसपी अमित सिंह ने बताया कि कृष्णा कॉलोनी विदिशा निवासी उपेंद्र धाकड़ के खिलाफ नौ जून को रांझी क्षेत्र निवासी 26 वर्षीय योग टीच ने महिला थाने में शादी का झांसा देकर बलात्कार करने और धमकी देने का प्रकरण दर्ज कराया है। तब से धाकड़ की तलाश की जा रही है। धाकड़ के बारे में सूचना देने वाले को उक्त इनाम दिया जाएगा।
ये है मामला
एबीवीपी में प्रदेश संगठन मंत्री रह चुके उपेंद्र धाकड़ की 2013 में रादुविवि से योगा में एमए की पढ़ाई के दौरान उक्त युवती से जान-पहचान हुई थी। इसके बाद वह उससे शादी का झांसा देकर लगातार बलात्कार करता रहा। वह गर्भवती हुई तो दबाव डाल कर अबार्शन तक करवा दिया। 10 जनवरी को भोपाल स्थित होटल में भी उसने युवती के साथ बलात्कार किया था। इसी बीच धाकड़ के घरवालों ने उसकी दूसरी जगह शादी तय कर दी। आठ जून की रात को इस प्रकरण को लेकर एनएसयूआइ ने गुलौआ चौक स्थित एबीवीपी कार्यालय में पथराव व बमबाजी की थी।
नौ के खिलाफ इनाम घोषित
बेलखेड़ा थानंातर्गत कूड़ाहार गांव में सात जून को विवाद की खबर पर पहुंचे पुलिस वालों पर किए गए जानलेवा वार के मामले में एसपी ने चार आरोपियों की गिरफ्तारी पर ढाई-ढाई हजार के इनाम घोषित किए हैं। वहीं अधारताल व रांझी में दर्ज दो अन्य प्रकरणों में फरार पांच आरोपियों पर भी इतने का ही इनाम घोषित है। प्रकरण में नामजद मंधू उर्फ भगवानदास बर्मन, कल्लू बर्मन, रामकुमार बर्मन व मोहन बर्मन अब तक फरार हैं।
मारपीट में फरार आरोपियों पर इनाम
रांझी थाने में छह अप्रैल को सौरभ कश्यप ने मारपीट की शिकायत दर्ज करायी थी। प्रकरण में डुमना रोड खमरिया निवासी छोटू उर्फ विनय ठाकुर, पंचवटी निवासी संजू उर्फ संजय सिंह ओर इंद्रपुरी कॉलोनी ग्वारीघाट निवासी गुड्डू अन्ना उर्फ सेनापति अब तक फरार हैं।
अमानत में ख्यानत का प्रकरण
अधारताल थाने में 26 अगस्त 2015 को दर्ज अमानत में ख्यानत के प्रकरण में चंदेली मुगलसराय निवासी सुरेश यादव और विशाल यादव अब तक फरार हैं। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कराने में सहयोग देने या सूचना देने वालों को ढाई-ढाई हजार का इनाम दिया जाएगा।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो