scriptएटीएम धमाका मामले में शामिल थे तीन बदमाश, 10 हजार का इनाम | 10 thousand reward in ATM blast case | Patrika News
जबलपुर

एटीएम धमाका मामले में शामिल थे तीन बदमाश, 10 हजार का इनाम

नुनसर के एटीएम में लाखों रुपए उड़ाने का मामला- दो बाइक से पहुंचे थे तीनों बदमाश

जबलपुरJun 08, 2019 / 10:03 pm

santosh singh

Loot attempt at ATM in bhilwara

Loot attempt at ATM in bhilwara

जबलपुर. पाटन के नुनसर स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एटीएम को विस्फोट से उड़ाकर 6.83 लाख रुपए उड़ाने वालों की तलाश में पुलिस की दबिश लगातार तीसरे दिन भी जारी रही। इस सनसनीखेज प्रकरण में नया खुलासा हुआ है। बैंक सहित आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पता चला कि वारदात में शामिल बदमाशों की संख्या तीन थी।

10 हजार का इनाम घोषित

वे दो बाइक से पहुंचे थे। एक बदमाश बाइक पर पॉलीथिन के साथ दिखा है। माना जा रहा है कि उक्त पॉलीथिन में ही बदमाश विस्फोटक लेकर पहुंचे होंगे। एसपी अमित सिंह ने बदमाशों की गिरफ्तारी पर शनिवार को 10 हजार का इनाम घोषित किया है।
बदमाशों को था पहचाने जाने का खतरा
पुलिस के अनुसार नुनसर स्थित एटीएम विस्फोट में शामिल तीनों बदमाशों आधी रात होने के बाद भी चेहरे पर इस तरह से नकाबपोश लगा कर पहुंचे थे कि कोई पहचान न सके। उन्हें पहचाने जाने का खतरा रहा होगा। ऐसा तभी होता है, किसी वारदात में शामिल बदमाश स्थानीय हो। वहीं तीनों बदमाश दो बाइक से पहुंचे थे। एक बाइक पर दो तो दूसरी बाइक पर एक बदमाश था। तीनों ने तेजी से अपने काम को अंजाम दिया और एटीएम को विस्फोट उसे उड़ाने के बाद महज आठ मिनट में 6.83 लाख रुपए समेट कर निकल गए।
सीसीटीवी फुटेज की जांच जारी
पुलिस के हाथ नुनसर कस्बे में लगे कुछ और सीसीटीवी फुटेज लगे हैं। जिसमें तीनों बदमाश दो बाइक से जाते दिख रहे हैं। पुलिस लगातार आसपास के खदानों में काम करने वाले लोगों से पूछताछ में जुटी है।
ये थी घटना-
बुधवार की रात 1.28 बजे नुनसर स्थित एटीएम को विस्फोट से उड़ाकर बदमाश 6.83 लाख चुरा ले गए थे। एटीएम में 9.91 लाख कैश था। धमाके के चलते कई नोट जल भी गए थे। इस धमाके में खदानों में उपयोग होने वाले जिलेटिन रॉड व ब्लैक बारूद का इस्तेमाल किया गया है। इससे पहले एक जून की रात खरगोन में भी इसी तरह धमाक कर एटीएम में चोरी का प्रयास हुआ था।

Home / Jabalpur / एटीएम धमाका मामले में शामिल थे तीन बदमाश, 10 हजार का इनाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो