scriptमासूम बच्चे से दुष्कर्म करने वाले को 10 साल की कैद | 10 years imprisonment for unnatural act with innocent child | Patrika News

मासूम बच्चे से दुष्कर्म करने वाले को 10 साल की कैद

locationजबलपुरPublished: Oct 12, 2021 05:22:46 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-विशेष न्यायाधीश की कोर्ट ने सुनाया कड़ा फैसला

मासूम बच्चे से दुष्कर्म करने वाले को 10 साल की कैद

मासूम बच्चे से दुष्कर्म करने वाले को 10 साल की कैद

जबलपुर. जिले के गोरखपुर थाना क्षेत्र में करीब तीन महीना पहले एक मासूम के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने वाले आरोपी को विशेष न्याधीश ज्योति मिश्र ने 10 साल की कैद और साढ़े सात हजार रुपये जुर्माना लगाया है। न्यायाधीश मिश्रा ने तल्ख टिप्पणी में कहा है कि ऐस अपराधी समाज में रहने काबिल नहीं। ऐसे जघन्य आरोपी संग किसी तरह की मुरव्वत नहीं बरती जा सकती।
जानकारी के अनुसार जिले के गोरखपुर थाना क्षेत्र निवास करने वाले पीड़ित मासूम के घरवालों ने थाने में बच्चे संग अप्राकृतिक दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई थी। बताया था कि आरोपी बच्चे को फुसला कर अपने घर ले गया और जबरन अप्राकृतिक कृत्य करने के साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने संगीन धाराओं के तहत केस दर्ज कर विवेचना में लिया। उसे न्यायालय में अभियोग पत्र प्रस्तुत किया। इस मामले में जिला लोक अभियोजन अधिकारी अजय जैन ने 11 साक्षियों के बयान दर्ज कराए। सुनवाई के बाद न्यायालय ने आरोपी को 10 वर्ष के कारावास की सजा सुनाई।

ट्रेंडिंग वीडियो