भाजपा सरकार के 100 दिनः कांग्रेस ने मनाया काला दिवस, जमकर कोसा

-बोले कांग्रेसी, लोकतंत्र को कुचलने वाली है भाजा

By: Ajay Chaturvedi

Updated: 01 Jul 2020, 02:43 PM IST

जबलपुर. मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार के 100 दिन पूरे होने पर जहां भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने जश्न मनाया, मिठाइयां बांटीं, वहीं कांग्रेस ने काला दिवस मनाया। इस मौके पर कांग्रेसजनों ने भाजपा नीत सरकार की जमकर आलोचना की। साथ ही बीजेपी को लोकतंत्र को कुचलने वाला करार दिया।

शहर अध्यक्ष दिनेश यादव और पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया के नेतृत्व में पार्टीजनों से सिविक सेंटर में काला दिवस मनाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनमत से बढ़ कर कुछ नहीं लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने जनता द्वारा चुनी गई सरकार को साजिशन गिरा दिया और सत्ता पर काबिज हो गए। कहा कि भारतीय जनता पार्टी का लोकतंत्र से कोई वास्ता नहीं, वो लगातार इसे कुचलने में जुटी रहती है।

कांग्रेस नेताओं ने भाजपा की 100 दिन की सरकार के कामकाज पर भी तल्ख टिप्पणी की। कहा कि इन 100 दिनों में हर आम आदमी परेशान है। कोरोना जैसी आपदा से वैसे भी देश आर्थिक संकट में है, सरकारी व्यवस्था चरमरा गई है। बिजली बिल के नाम पर जनता से अवैध वसूली हो रही है। किसानों को कोई राहत नहीं मिल पाई। पेट्रोल-डीजल की कीमतें लगातार बढ़ने से महंगाई आसमान छू रही है, लेकिन सरकार को कोई फिक्र नहीं है। भाजपा नेता लगातार सत्ता और प्रशासन का दुरुपयोग करने में जुटे हैं। कहा कि सरकार में अंतर्कलह के कारण मंत्रिमंडल का गठन तक नहीं हो पा रहा।

सिविक सेंटर में आयोजित धरना प्रदर्शऩ को शहर अध्यक्ष दिनेश यादव, पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया के अलावा विधायक विनय सक्सेना, सेवादल अध्यक्ष सतीश तिवारी, सतीश उपाध्याय, आलोक मिश्रा आदि ने संबोधित किया। धरना देने वालों में दौरान मुकेश राठौर, झल्लेलाल जैन, टीकाराम कोष्टा, मतीन अंसारी, राजेश सोनकर, शिव कुमार चौबे, सुरेन्द्र तिवारी, राजा पांडे, पंकज पांडे, आजम खान, अमरीश मिश्रा आदि प्रमुख रहे।

Bharatiya Janata Party BJP Congress
Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned