16 साल की सोनम को राहुल ने इस बात पर मार दिया चाकू, मौके पर मौत

16 साल की सोनम को राहुल ने इस बात पर मार दिया चाकू, मौके पर मौत

Lalit kostha | Publish: Sep, 11 2018 11:33:55 AM (IST) | Updated: Sep, 11 2018 03:18:49 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

16 साल की सोनम को राहुल ने इस बात पर मार दी चाकू, मौके पर मौत

जबलपुर। गढ़ा थानांतर्गत बदनपुर बेदी नगर में रविवार आधी रात दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। पेट में चाकू के वार से घायल 16 वर्षीय किशोरी ने दम तोड़ दिया। उसकी मां और बड़ी बहन की हालत गम्भीर बताई जा रही है। दूसरे पक्ष से एक युवक को नाजुक हालत में मेडिकल में भर्ती कराया गया। वह गढ़ा थाने का निगरानी बदमाश है। दोनों परिवारों के बीच छह महीने पहले भी विवाद हुआ था। पुलिस ने एक पक्ष की शिकायत पर हत्या व हत्या का प्रयास और दूसरे पक्ष की शिकायत पर जानलेवा वार करने का प्रकरण दर्ज किया।

news facts -

बेदी नगर के बदनपुर में रविवार आधी रात को दो पक्ष भिड़े
रंजिश में हुआ खूनी संघर्ष, चाकू से किशोरी की हत्या, मां-बहन गम्भीर

पुलिस के अनुसार बदनपुर पहाड़ी पर रहने वाली सरोज बाई उर्फ चीना का वहीं के राहुल डुमार से छह महीने से रंजिश है। रविवार रात 11 बजे राहुल व रिंकू उसके घर के सामने खड़े होकर गाली देने लगे। सरोज ने समझाया, तो दोनों चले गए। कुछ देर बाद दोनों फिर पहुंचे। इस बार राहुल का बड़ा भाई रोहित भी साथ था। तीनों सरोज के आंगन में पहुंच गए। सरोज की छोटी बेटी सोनम (16) ने विरोध किया, तो तीनों ने चाकू से उसके पेट पर वार कर दिया। चीख सुनकर सरोज और उसकी बड़ी बेटी अन्नू (21) बीच-बचाव करने पहुंचीं, तो तीनों ने उन पर भी चाकू से वार कर दिया। शोर सुनकर पहुंचे आस-पास के लोगों ने मां-बेटियों को मेडिकल पहुंचाया। वहां चिकित्सक ने सोनम को मृत घोषित कर दिया।

दोनों पक्षों पर मामला
खूनी संघर्ष में अन्नू डुमार की शिकायत पर पुलिस ने घायल राहुल सहित उसके बड़े भाई रोहित व रिंकू पर घर में घुसकर हत्या करने, जानलेवा वार करने का प्रकरण दर्ज किया है। राहुल की शिकायत पर रवि के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।

इस तरह बढ़ा बढ़ा विवाद
पुलिस का कहना है कि गालीगलौज कर जाते समय राहुल पर सरोज के बेटे रवि ने चाकू से वार कर घायल कर दिया था। इसके बाद राहुल और उसके भाई सरोज और उसकी बेटियों को सबक सिखाने पहुंचे थे। राहुल को भी मेडिकल में गम्भीर हालत में भर्ती कराया गया है। राहुल के खिलाफ कई अपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। इसके पहले भी वह जेल जा चुका है। वह थाने का निगरानी बदमाश भी है। पुलिस अभिरक्षा में उसका इलाज कराया जा रहा है।

Ad Block is Banned