kidnapping : स्कूल जा रही छात्रा का रास्ते से अपहरण, छेड़छाड़ का बनाया वीडियो

kidnapping : स्कूल जा रही छात्रा का रास्ते से अपहरण, छेड़छाड़ का बनाया वीडियो
Jabalpur,kidnapping,kidnapping girl,119 kidnapping cases registered,Jabalpur news,Crime in Jabalpur,jabalpur news in hindi,girl kidnapping,mp jabalpur,kidnapping attempt.,of kidnapping,Kidnapping of a girl,kidnapping story,kidnapping news,case of kidnapping,Student kidnapping,with 16 year old girl,A 16 year old girl,16 year old girl,jabalpur police news,Kidnapping and molestation,lard ganj police station besieged,women kidnapping case jabalpur,Criminal case filed in the case,molestaion,teenage girl molestation,

Tarunendra Singh Chauhan | Updated: 09 Aug 2019, 08:16:59 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

किशोरी की शिकायत पर लार्डगंज थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज

जबलपुर. फिल्मी अंदाज में एक युवक ने स्कूल जाते समय किशोरी का अपहरण कर लिया। उसे 9 घंटे तक यहां-वहां घुमाता रहा। इसके बाद युवक ने दोस्त की मदद से ब्लैकमेलिंग के लिए छेड़छाड़ का वीडियो बनवा लिया। 12वीं में पढऩे वाली 16 वर्षीय किशोरी का स्कूल जाते समय युवक ने अपहरण कर लिया। उसे मदन महल व सगड़ा क्षेत्र में रिश्तेदार के घर रखा। वहां छात्रा से छेड़छाड़ की और अपने दोस्त से इसका वीडियो बनवा लिया। छात्रा को नौ घंटे बाद युवक घर से कुछ दूर पहले छोडकऱ भाग गया। छात्रा ने डर के चलते परिजन को तीन दिन तक कुछ नहीं बताया। शुक्रवार को उसने पहले बड़े पिता को बताया, फिर पिता के साथ लार्डगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस के अनुसार छात्रा शहर की है। पांच अगस्त को वह सुबह स्कूल के लिए निकली थी। लार्डगंज थाने के आगे गंजीपुरा चौराहे पर बाइक लेकर लल्ला रैकवार मिला। उसने छात्रा को स्कूल छोडऩे की बात कही और बाइक पर बिठा लिया, लेकिन वह उसे स्कूल छोडऩे की बजाय मदन महल क्षेत्र में रहने वाली अपनी मामी के घर ले गया। वहां छात्रा को धमकी दी कि वह किसी से कुछ नहीं कहेगी। इसके बाद वह वहां छोडकऱ चला गया। कुछ देर बाद आया, तो उसके हाथ में नए कपड़े थे।

उसने छात्रा से स्कूल ड्रेस उतारकर नए कपड़े पहनने के लिए कहा, उसी दौरान लल्ला का साथी राजा गुप्ता भी पहुंच गया। इसके बाद दोनों छात्रा को जबरन बाइक से सगड़ा ले गए। सगड़ा में लल्ला की नानी का घर है। वहां उसने किशोरी के साथ छेड़छाड़ की। छेड़छाड़ का राजा ने वीडियो बना लिया। शाम सात बजे के लगभग दोनों छात्रा को लेकर उसके घर छोडऩे पहुंचे। घर से कुछ दूर पर छात्रा को छोडकऱ चले गए। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ अपहरण, छेड़छाड़, धमकी देने और पॉक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज किया।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned