लड़की को बहला-फुसलाकर ले गया मुम्बई, फिर बंधक बनाकर किया बलात्कार

लड़की को बहला-फुसलाकर ले गया मुम्बई, फिर बंधक बनाकर किया बलात्कार
rape,rape case,Girl raped,Crime in Jabalpur,rape victim,cyber crime in jabalpur,girl raped in mumbai,

Abhishek Dixit | Updated: 24 Apr 2019, 10:33:35 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

पाटन थाना क्षेत्र का मामला, गोहलपुर और तिलवारा में छेड़छाड़ की शिकायत

जबलपुर. पाटन थाना क्षेत्र में एक युवक अपने परिचित की नाबालिग किशोरी को बहला-फुसलाकर मुम्बई ले गया। वहां उसे बंधक बनाकर रेप किया। पुलिस के अनुसार 17 वर्षीय किशोरी ने शिकायत की है कि वह 29 मार्च को अपने घर के पास खड़ी थी। तभी हल्के गोंड आया और उसे बांदकपुर घुमाकर लाने की बात कहकर अपने साथ ले गया। पुरानी जान-पहचान के कारण कुछ ही घंटे में लौट आने की बात कहकर वह उसके साथ चली गई। वह धोखे से उसे अपने साथ मुम्बई ले गया। वहां एक कमरे में उसे बंधक बना लिया। उसे धमका कर कई बार बलात्कार किया। मौका पाकर उसने परिजनों को फोन किया। परिजन जब मुम्बई पहुंचे, उसके बाद वह आरोपी के चंगुल से छूटी। पुलिस ने शिकायत को जांच में लिया है।

Read Also : तंत्र-मंत्र नहीं इस कारण बेटी के साथ महिला ने छोड़ा था घर

घर में अकेली किशोरी से छेड़छाड़
तिलवारा थाना क्षेत्र निवासी एक किशोरी को घर में अकेला पाकर युवक ने उससे छेड़छाड़ की। पुलिस के अनुसार 15 वर्षीय किशोरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह मंगलवार की शाम को घर में अकेली थी। उसी दौरान ग्राम घाना जोतपुर पड़ाव निवासी 26 वर्षीय छोटू उर्फ सुनील कुशवाहा आया। पीने का पानी मांगा। वह पानी लेने के लिए गई तो घर में किसी और व्यक्ति को न पाकर उसने गंदी नीयत के साथ उसे पकड़ा। गमछे से उसके हाथ बांधकर अश्लील हरकतें करने लगा। शोर मचाने पर वह किसी को कुछ बताने पर जाने से मारने की धमकी देकर भाग गया।

Read Also : दोस्त की शादी में जा रहे थे, बीच रास्ते मौत से हो गई मुलाकात - रुला देगा ये वीडियो

रिपोर्ट पर भादंवि की धारा 354, 354-क, 506 और पाक्सो एक्ट की धारा 7,8,11,12 के तहत आरोपी छोटू कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया है। गोहलपुर थाने में भी एक युवती से शोहदे द्वारा छेड़छाड़ की शिकायत मिली है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned