scriptkidnapp: देर रात दो बजे रोई थी बच्ची, सुबह बिस्तर से लापता हो गई | 18-month-old girl kidnapped in Jabalpur | Patrika News

kidnapp: देर रात दो बजे रोई थी बच्ची, सुबह बिस्तर से लापता हो गई

locationजबलपुरPublished: Jan 18, 2020 12:12:16 pm

Submitted by:

santosh singh

माता-पिता के साथ सो रही डेढ़ साल की मासूम अगवा, तिलवारा थाना अंतर्गत भैरव नगर की घटना-अपहरण का मामला दर्ज

devika.jpg

devika

जबलपुर. तिलवारा थाना अंतर्गत भैरव नगर में शुक्रवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया। माता-पिता के साथ सो रही डेढ़ वर्षीय मासूम बेटी को कोई अगवा कर ले गया। सुबह मासूम को बिस्तर पर न पाकर घर में में कोहराम मच गया। काफी तलाशने के बाद भी मासूम नहीं मिली तो परिजन थाने पहुंचे और अपहरण का मामला दर्ज कराया।
पिता मेडिकल में प्राइवेट सुरक्षा गार्ड
जानकारी के अनुसार भैरव नगर निवासी मोनू बाल्मीक मेडिकल कॉलेज में प्राइवेट सुरक्षा गार्ड है। उसके पिता दशरथ प्रसाद मेडिकल में ही चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं। पीडि़त परिवार का घर पहाड़ी पर है। अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई में मोनू के घर के पीछे की दीवार तोड़ दी गई है। परिवार ने वहां टीन शेड लगाकर ईंट रखकर घेरा बनाया है। गुरुवार रात मोनू, पत्नी प्रीति और उनकी बेटी देविका (18 माह) कमरे में सो रहे थे। घर में मोनू के पिता दशरथ, मां मुन्नीबाई और बहन शिखा भी मौजूद थी।

devika2.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

ईंट हटाकर प्रवेश किया होगा
शुक्रवार सुबह सात बजे प्रीति की नींद खुली तो देविका बिस्तर पर नहीं थी। कमरे का दरवाजा खुला था। टूटी दीवार को घेरने के लिए रखी गई ईंटें भी हटी हुई थीं। आस-पास के लोगों को देविका के गाायब होने की जानकारी मिली तो वे भी सन्न रह गए। चारों तरफ खोजबीन के बाद परिजन थाने पहुंचे और अपहरण का मामला दर्ज कराया। देविका के गायब होने की घटना तडक़े चार बजे के लगभग बताई जा रही है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि देविका को अगवा करने वाला टूटी दीवार की ईंट हटाकर अंदर प्रवेश किया होगा। यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि आरोपी ने स्प्रे आदि किया होगा, जिससे परिजन को इसकी खबर नहीं लगी।
…वर्जन…
मासूम के अगवा होने का प्रकरण दर्ज किया गया है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए सुराग तलाशे जा रहे हैं। परिजन के बताए अनुसार कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अभी तक मासूम के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है।
शिवेश सिंह बघेल, ग्रामीण एएसपी

 

devika3.jpg
IMAGE CREDIT: patrika
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो