scriptदंपती को घायल कर बच्चे को पटक की लूट, लोगों में दहशत | The couple injured child slammed the loot, people panic | Patrika News

दंपती को घायल कर बच्चे को पटक की लूट, लोगों में दहशत

locationजयपुरPublished: Nov 19, 2015 03:58:00 pm

Submitted by:

शहर की चरन कॉलोनी गोविंद वाटिका में मंगलवार रात एक मकान में घुसे आठ नकाबपोश बदमाश दंपती से मारपीट कर नकदी, जेवर लूट कर ले गए। जाते समय बदमाशों ने दो फायर भी किए। वारदात से कॉलोनी के लोगों में भय व्याप्त है।

शहर की चरन कॉलोनी गोविंद वाटिका में मंगलवार रात एक मकान में घुसे आठ नकाबपोश बदमाश दंपती से मारपीट कर नकदी, जेवर लूट कर ले गए। जाते समय बदमाशों ने दो फायर भी किए। वारदात से कॉलोनी के लोगों में भय व्याप्त है।

पुलिस के अनुसार दशरथ परिहार पुत्र रघुनाथ सिंह निवासी चरन कॉलोनी गोविंद वाटिका के मकान में मंगलवार रात करीब दो बजे आठ नकाबपोश मुख्य गेट से अंदर घुस आए।

इनमें से चार के हाथों में देशी कट्टे व चार के हाथों में सरिए थे। घर में आवाज होने पर दशरथ सिंह, उनकी पत्नी आरती व बच्चे जाग गए। इस पर बदमाशों ने बच्चों के सिर पर देशी कट्टे लगा दिए और उनको मारने की धमकी देते हुए दशरथ सिंह से अलमारी की चाबी मांगी।

बदमाशों ने अलमारी खोल सोने की चेन, तीन अंगूठी, मंगलसूत्र, कुंडल, चांदी के लच्छे, पायजेब व 37 हजार 560 रुपए की नकदी, एक मोबाइल आदि निकाल लिए। इस दौरान बदमाश आरती के गले से मंगलसूत्र उतारने लगे।आरती ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी।

महिला ने शोर मचाया तो बदमाशों ने उसका मुंह व गला दबा दिया और उसके सिर में सरिया मारकर घायल कर दिया। वहीं उसके एक साल के बेटे को उठाकर पटक दिया, जिससे उसके चोट आई है। बाद में पड़ोसियों को आता देख बदमाश फायर करते हुए फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि इस संबंध में पीडि़त दशरथ सिंह के पिता रघुनाथ सिंह ने मारपीट व लूटपाट का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मकान से टवेरा चोरी

शहर की आनंद नगर कॉलोनी से चोर मंगलवार रात को मकान के अंदर खड़ी टवेरा चोरी कर ले गए। आनंद नगर निवासी राहुल छारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी टवेरा गाड़ी घर की गैलरी में खड़ी थी। चोर मंगलवार रात को घर के अंदर से टवेरा चोरी कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
Girdle and then looted cash and ornaments baby


















घर से नकदी व जेवर चोरी


चरन कॉलोनी में भी मंगलवार रात को चोर एक मकान में घुसकर नगदी व जेवरात चोरी कर ले गए। चरन कॉलोनी निवासी रामनिवास के मकान में छत के रास्ते चोर घुस आए। चोर घर में रखी अटैची से 40 हजार रुपए की नगदी व एक बैग ले गए। बैग में कागजात आदि रखे हुए थे।

इस दौरान घर में रामनिवास की पत्नी रामबेटी व उसका पुत्र था। बुधवार सुबह उठने पर उन्हें चोरी की वारदात का पता चला। इस संबंध में पुलिस को सूचना दे दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो