script25 साल पुराने दोस्त से 25 लाख की ठगी, हैरान कर देगी धोखे की ये कहानी | 25 lakh cheat from a 25 year old friend, this story surprise you | Patrika News

25 साल पुराने दोस्त से 25 लाख की ठगी, हैरान कर देगी धोखे की ये कहानी

locationजबलपुरPublished: Jun 19, 2020 12:53:57 pm

Submitted by:

santosh singh

ये दो दोस्तों के बीच बिजनेस पाटर्नर, लालच और धोखे की कहानी है…रेत का डम्प और खदान दिलाने के नाम पर ठगी, अब फोन तक नहीं उठाता

Friend cheated Rs 20.25 lakh in sand business partner

Friend cheated Rs 20.25 lakh in sand business partner

जबलपुर। ये दो दोस्तों के बीच बिजनेस पाटर्नर, लालच और धोखे की कहानी है। 25 साल पुराने दोस्त को 25 लाख रुपए के चलते धोखा दे दिया। अब हालात ऐसे बन गए कि दोस्त का फोन तक नहीं उठाता। मामला पुलिस तक पहुंच गया। दोस्त की चालबाजी और धोखे से हैरान पीडि़त ने जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की।
25 वर्ष पुराने दोस्त के झांसे में फंस गया-
शुभम साई एन्क्लेव शास्त्रीब्रिज नेपियर टाउन निवासी अतुल पांडे ने शिकायत कर बताया कि छतरपुर निवासी उज्जवल से 25 वर्षों से दोस्ती है। 12 जनवरी को उसने कॉल कर बताया कि 15 लाख में रेत डम्प मिलेगा और एक महीने में बेचने पर चार लाख का फायदा होगा। 13 जनवरी को आरटीजीएस के माध्यम से 15 लाख रुपए ट्रांसफर कर दिया। 19 जनवरी को उज्जवल अपने साथ संटू अग्रवाल के साथ जबलपुर आया। उसने बताया कि रेत का काम अच्छा चल रहा है। 15 फरवरी तक पैसा मिल जाएगा।
फिर रेत खदान के नाम पर पैसा लगाने के लिए झांसे में फंसाया-
21 जनवरी को उसने 1.20 क्यूसेक मीटर की एक वर्ष के लिए नई खदान मिलने की बात कही। 25 प्रतिशत का शेयर होल्डर बनाने के एवज में 10 लाख रुपए लगाने और हर महीने फायदा देने की बात कही। 27 व 28 जनवरी को उसने पांच-पांच लाख रुपए और उज्जवल के खाते में ट्रांसफर कर दिया। 15 फरवरी को अतुल ने उज्जवल को कॉल कर पैसा मांगा। वह बहाने करता रहा।
सिर्फ 4.75 लाख लौटाए-
छह मार्च को 4.75 लाख रुपए उसने वापस किए। और बताया कि नई रेत खदान का काम नहीं ले रहा है। होली से पहले पूरा पैसा लौटा देगा। इसके बाद भी नहीं लौटाया। अब फोन भी नहीं उठाता। उसके घर जाने पर भी कोई नहीं कुछ बताता। एसपी ने मामले में ओमती टीआई को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो