scriptजबलपुर में आरपीएफ जवान, अहमदाबाद से आए युवक सहित तीन संक्रमित, कुल संक्रमित 212 | 3 Coronavirus infected including RPF jawan found in jabalpur | Patrika News

जबलपुर में आरपीएफ जवान, अहमदाबाद से आए युवक सहित तीन संक्रमित, कुल संक्रमित 212

locationजबलपुरPublished: May 24, 2020 11:08:47 pm

Submitted by:

abhishek dixit

जबलपुर में आरपीएफ जवान, अहमदाबाद से आए युवक सहित तीन संक्रमित, कुल संक्रमित 212

Coronavirus: सुरेन्द्रनगर के ग्रामीण इलाकों में कोरोना के 4 नए मामले, अब तक 20 मामले

Coronavirus: सुरेन्द्रनगर के ग्रामीण इलाकों में कोरोना के 4 नए मामले, अब तक 20 मामले

जबलपुर. जिले में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। रविवार को आरपीएफ के एक जवान, अहमदाबाद से आए युवक सहित तीन व्यक्तिकोरोना संक्रमित मिले। मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से मिली रिपोर्ट में तीनों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। संक्रमित मिला 32 वर्षीय आरक्षक शहर में आरपीएफ बैरक में रहता है। वह 16 मई को कटनी से शहर आया था। बुखार आने पर रेलवे हॉस्पिटल में भर्ती था। कटंगी थाना क्षेत्र के गंजखमरिया निवासी 30 वर्षीय श्रमिक अहमदाबाद से 22 मई को कटंगी पहुंचा था। तीसरा संक्रमित कंटेनमेंट एरिया दक्षिण मिलौनीगंज की गली निवासी 25 वर्षीय युवक है। सभी को कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया है।

इधर, कोरोना को मात देने वाले लोगों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। सुखसागर कोविड केयर सेंटर में भर्ती 12 संक्रमित स्वस्थ हुए। नई गाइडलाइन के अनुसार सभी को रविवार को डिस्चार्ज दिया गया। इन्हें अभी एहतियातन सात दिन के लिए इंस्टीट्यूशन क्वारंटीन किया है। इसके साथ ही जिले में अभी तक 212 कोरोना संक्रमितों में 141 स्वस्थ हो चुके हैं। संक्रमितों के आंकड़े में 23 मई को श्रमिक एक्सप्रेस से उतरे और पॉजिटिव मिले तीन यात्रियों और एक मौत को शामिल नहीं किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो