scriptफायनेंस कम्पनी के फील्ड आफिसर से 31 हजार नकदी व मोबाइल की लूट | 31 thousand cash and mobile robbery from field officer | Patrika News

फायनेंस कम्पनी के फील्ड आफिसर से 31 हजार नकदी व मोबाइल की लूट

locationजबलपुरPublished: Jul 08, 2020 12:57:41 am

Submitted by:

santosh singh

-बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

robbery

robbery

जबलपुर। कुंडम थानांतर्गत निवास रोड पिरिया तिराहे के पास माइक्रो फायनेंस कम्पनी के फील्ड आफिसर से तीन बदमाशों ने लूटपाट की और फरार हो गए। बदमाश आफिसर से 31 हजार रुपए नकदी सहित मोबाइल, टैब, स्कैनर सहित जरूरी दस्तावेज वाला बैग छीन ले गए। मंगलवार सुबह 10 से 11 बजे के बीच की वारदात है। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।
पुलिस के अनुसार गोटेगांव नरसिंहपुर निवासी मनीष चड़ार भारत माइक्रो फायनेंस कम्पनी का फील्ड आफिसर है। वह कुंडम के सरसवां गांव में रह रहा है। सुबह 7.30 बजे कुंडम से नेगई गांव के समूह की मीटिंग में गया था। वहां से नौ बजे खिन्हा गया। फिर 10 बजे के लगभग खिन्हा से बिलटुकरी के लिए निकला था। तभी बारिश शुरू हो गई तो निवास रोड पिपरिया तिराहे के आगे एक पेड़ के नीचे खड़ा हो गया। उसी दौरान एक बाइक से तीन बदमाश पहुंचे। तीनों ने उससे कुछ बात की और धमका कर मोबाइल व बैग छीन ले गए। बैग में कलेक्ट किया गया 31 हजार 370 रुपए नकद, दस्तावेज, टैबलेट, आईडी व स्केनर आदि थे। मनीष के मुताबिक बदमाशों की उम्र 25 से 28 वर्ष के बीच रही होगी।
बदमाश कर रहे थे मनीष का पीछा-
पुलिस की छानबीन में सामने आया कि मनीष को कोई पहले से नजर रख रहा था। सुबह उसके मोबाइल पर कॉल आया था कि वे एचआर से बोल रहे हैं। उनके द्वारा ऑडिट किया जाना है। फिर उसका लोकेशन भी पूछा था। जबकि कम्पनी का कोई भी बंदा मनीष को फोन नहीं किया है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि बदमाशों ने ही फोन कर मनीष का लोकेशन जानने का प्रयास किया होगा। टीआई प्रताप सिंह मरकाम ने बताया कि लूट का मामला दर्ज कर जांच में लिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो