बड़ी खबर: बेलगाम ट्रक ने चार लोगों को रौंदा, सभी की मौत, इलाके में मातम

तेंदूखेड़ा नटराज के समीप बड़ा हादसा

By: Premshankar Tiwari

Updated: 19 Jan 2019, 07:09 PM IST

तेंदूखेड़ा/नरसिंहपुर। राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 12 पर तेंदूखेड़ा नटराज के समीप शनिवार शाम बेलगाम ट्रक ने चार लोगों को रौंद दिया। चारों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की खबर से इलाके में मातम फैल गया। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

भागने के लिए बढ़ाई स्पीड
प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 12 में भोपाल से जबलपुर तरफ जा रहे एक ट्रक ने पहले तेंदूखेड़ा नटराज के समीप खमरिया निवासी 75 वर्षीय सुरेश स्थापक को अपनी चपेट में लिया। इसके बाद भागने की फिराक में उसने ट्रक की रफ्तार बढ़ा दी। इस ट्रक ने घटना स्थल से करीब 3 किलोमीटर दूर खमरिया बंराज पुल पर मोटरसाइकिल से जा रहे थे लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। बाइक क्रमांक एमपी 20 एमओ 9154 पर सवार तीनों लोग उछलकर दूर जा गिरे। कुछ देर तड़पने के बाद तीनों ने मौके पर दम तोड़ दी।

पुल से नीचे गिरा युवक
प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति पुल के नीचे नदी में जा गिरा। उसका चेहरा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इनकी पहचान सुरेश स्थापक खमरिया, सतीश पाठक रामपुरा, पप्पू कुर्मी के रुप में हुई है। एक अन्य मृतक का नाम अभी पता नहीं चल पाया है।

इलाके में हडक़म्प, माहौल गमगीन
बेलगाम ट्रक की टक्कर से चार लोगों की मौत की खबर पर क्षेत्र में हडक़म्प मच गया। भारी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। माहौल गमगीन हो गया। सूचना पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने मृतकों को को अस्पताल रवाना कराया। बताया गया है कि हादसों को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Premshankar Tiwari Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned