दाल चावल अगले सप्ताह 25 से 50 रुपए हो जाएंगे... आज ही कर लें सस्ते में खरीदी

  दाल चावल अगले सप्ताह 25 से 50 रुपए हो जाएंगे... आज ही कर लें सस्ते में खरीदी
pulses price,rice price, wheat price, grains price increase,next week, grain market grow, krishi upaj mandi jabalpur, kitchen budget, 2016-17 budget,

बाजार फिर ले रहा करवट, एक हफ्ते में सभी अनाजों में बढ़े 10 से 25 रुपए, आवक कम और दलालों ने बिगाड़ा खेल

जबलपुर। रसोई में अबकी बार सब्जियों के साथ साथ दाल चावल भी इतराने के मूड में लग रहे हैं। गल्ला बाजार में पिछले 10 दिनों के भीतर 10 रुपए से लेकर 25 रुपए तक का उठाल देखा गया है। यह उछाल दलालों व अढ़तियों के कारण आया है। वहीं अनाज की आवक भी थोड़ी कम हुई है, जिससे अनाजों के भाव बढ़ गए हैं।



rice price

निवाडग़ंज गल्ला मंडी स्थित एनडीएन परषोत्तम फूड्स के संचालक परषोत्तम साहू ने बताया कि चावल व दालों में तो 25 से 50 रुपए तक तेजी देखी गई है। साहू का कहना है कि धान की फसल इस बार बहुत अच्छी हुई है यदि कटाई के समय पानी नहीं बरसा तो दाम कम होने की उम्मीद की जा सकती है। वहीं शादियों के सीजन में यह तेजी बरकरार रह सकती है। 

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned