script10 वीं पढऩे वाले छात्र ने 5वीं की छात्रा से स्कूल टायलेट में किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार | 5th class girl rape by 10th class studant in jabalpur | Patrika News

10 वीं पढऩे वाले छात्र ने 5वीं की छात्रा से स्कूल टायलेट में किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

locationजबलपुरPublished: Dec 18, 2019 11:31:53 am

Submitted by:

Lalit kostha

10 वीं पढऩे वाले छात्र ने 5वीं की छात्रा से स्कूल टायलेट में किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार
 

rape00-00.jpg

Teenager raped

जबलपुर. पनागर कस्बा स्थित निजी स्कूल में पांचवीं कक्षा की छात्रा से बीते दिनों शौचालय में हुए बलात्कार के मामले में पुलिस ने 10वीं कक्षा के आरोपी किशोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे मंगलवार को किशोर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे बाल एवं किशोर सम्प्रेक्षण गृह भेज दिया गया। पनागर टीआई आरके सोनी ने बताया कि साइकोलॉजिस्ट की मदद से पीडि़त छात्रा की काउंसिलिंग कराई गई। इसके पूर्व वह डर की वजह से सही जानकारी नहीं दे पा रही थी। साइकोलॉजिस्ट की मौजूदगी में स्कूल के छात्रों की एक-एक कर पहचान कराई गई, तब आरोपी का पता चला। वह ननिहाल में रहकर पढ़ाई करता है। पूछताछ में उसने वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया। स्कूल के जिस शौचालय में बलात्कार की वारदात हुई, उसमें अंदर से सिटकनी नहीं थी।

छात्रा से बलात्कार का आरोपी किशोर गिरफ्तार, पनागर का मामला

Rape

ये है मामला
पनागर टीआई आरके सोनी ने बताया कि छात्रा पाचवीं में पढ़ती है। पांच दिस्बर को सुबह 11.20 बजे लंच के समय वह स्कूल में टॉयलेट गई थी। तभी स्कूल का ही एक छात्र वहां पहुंचा और उसका मुंह दबाकर बलात्कार किया। इसके बाद वह धमकी देकर भाग गया। डरी-सहमी छात्रा क्लास में देर तक रोती रही। शिक्षिका के पूछने पर उसने कोई कारण नहीं बताया। स्कूल प्रबंधन ने उसकी दादी को बुलाकर घर भेजा। सात दिस्बर को दर्द बढऩे पर मां उसे शासकीय अस्पताल पनागर ले गई। वहां छात्रा ने आपबीती सुनाई। एएसपी क्राइम शिवेश सिंह बघेल ने बताया कि प्रकरण में धारा 376 (2) क, ख, 506 भादंवि एवं 4, 5 (एम), 6 पॉक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज कर लिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो