scriptकार की बोनट से उछलकर सडक़ पर आया 8 फीट लंबा सांप, लग गया जाम | 8-foot-tall snake jumped on the road, got jammed | Patrika News

कार की बोनट से उछलकर सडक़ पर आया 8 फीट लंबा सांप, लग गया जाम

locationजबलपुरPublished: Oct 31, 2019 12:11:10 pm

Submitted by:

Mayank Kumar Sahu

मेहता पेट्रोल पंप के पास हुई घटना, सांप के सडक़ पर रेंगते देख वाहन चालक सहम गए
 

Singrauli redcross will control the death of snakebite

Singrauli redcross will control the death of snakebite

जबलपुर।

मेहता पेट्रोल पंप एसबीआई बैंक के पास रहने वाले एक परिवार के घर के पास खड़ी कार की बोनट में घुसे सांप ने ऐसा कोहराम मचाया कि सडक़ पर जाम लग गया। 8 फीट लंबे सांप को देखकर सडक़ से गुजरने वाले राहगीर ठिठक गए दोनों और जाम लग गया। बड़ी मुश्किल से सांप को पकड़ा गया। दरअसल क्षेत्रीय निवासी एके मिश्रा की कार के नीचे 8 फीट लंबा धामन सांप बैठा था। सांप को देखकर सर्प विशेषज्ञ को सूचित किया। इस बीच कुछ लोगों ने सांप के साथ छेड़छाड़ की और सांप कार के बोनट के अंदर पहुंच गया। सूचना पाकर पहुंच सर्प विशेष गजेंद्र दुबे दोपहर 2 बजे जब कार का बोनट खोला तो इंजन के पास लगे पंखे में सांप लिपटा हुआ था। जैसे ही सांप को पकडऩे की कोशिश की गई तो सांप ने जंप मारकर सडक़ पर पहुंच गया। बीच सडक़ पर सांप को रेंगता हुए वाहन चालकों में दहशत मच गई सडक़ के दोनों ओर वाहनों का जाम लग गया। सडक़ पर तांडव मचाते हुए सांप को बड़ी मुश्किल के बाद पकड़ा गया।

थैले में छिपकर बैठी थी कोबरा नागिन

गढ़ा गंगासागर में दशरथ सिंह ठाकुर के घर में सफाई चल रही थी। शाम करीब 4 बजे उनकी कमरे में रखे थैले के नीचे एक कोबरा नागिन छिपकर बैठ गई। जैसे ही पत्नि ने थैला उठाया तो करीब 2.5 फीट लंबी नागिन उछलकर संदूक के नीचे चली गई। दहशत में आए परिवार ने आसपास के लोगों को बताया और मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर सर्प विशेष गजेंद्र दुबे ने नागिन को पकडकऱ तिलवारा के जंगल में छोड़ा।

गौशाल में गाय के पास बैठा था अजगर

अंधुआ गांव में एक परिवार की गौशाला केपास एक अजगर बैठा हुआ था। गौशाल के समीप ही गाय भी बंधी थी। गाय के रंभाने को देखकर राकेश यादव गौशाला के पास पहुंचे । समीप ही अजगर को बैठा देखकर हक्के-बक्के रह गए। तुरंत घटना की सूचना सर्पविशेषज्ञ को दी गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो