script85 वर्षीय वृद्ध की नृशंस हत्या, बंधे थे हाथ-पैर | 85-year-old's brutal murder in jabalpur | Patrika News

85 वर्षीय वृद्ध की नृशंस हत्या, बंधे थे हाथ-पैर

locationजबलपुरPublished: Jun 20, 2019 12:37:40 am

Submitted by:

santosh singh

पाटन के पथरौरा गांव की घटना, मौके पर पहुंचे एएसपी

murder

Murder

जबलपुर. पाटन थाना अंतर्गत पथरौरा गांव में खेत में बने मकान में रहने वाले 85 वर्षीय वृद्ध की नृशंस हत्या का मामला सामने आया है। बुजुर्ग के मुंह में गमछा ठूंसा गया था। उनके हाथ-पैरों को रस्सी से बांधा गया था। सिर पर चोट आने से परछी में खून फैला था। मृतक की 20 वर्षीय पोती ने बुधवार सुबह पुलिस को हत्या की सूचना दी। सूचना पर एएसपी, फिंगर प्रिंट, डॉग स्क्वॉड टीम मौके पर पहुंचे। प्रथम दृष्टया अनुमान लगाया जा रहा है कि आरोपियों ने चोरी की नीयत से वारदात को अंजाम दिया होगा। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।
वृद्ध के अलावा घर में थी 20 वर्षीय पोती
पुलिस के अनुसार पथरौरा निवासी बद्री प्रसाद (85) के दो बेटे प्रवेश कुमार चौधरी व नरेश चौधरी परिवार सहित शहर में अहिंसा चौक स्थित घर पर थे। घर पर बद्री प्रसाद और नरेश चौधरी के साले की बेटी गाथा शर्मा थी। मंगलवार रात 11 बजे के लगभग बद्री प्रसाद भोजन कर परछी में सोने चले गए। गाथा अंदर कमरे में सो रही थी।
सुबह मृत देख पोती ने मचाया शोर
बुधवार सुबह 7.30 बजे गाथा बाहर निकली तो बाहर ब्रदी प्रसाद लहुलूहान हालत में मृत मिले। उनके हाथ-पैर मवेशियों को बांधे जाने वाले रस्सी से बंधे थे। सिर से खून रिस रहा था। गाथा की सूचना पर प्रवेश और नरेश गांव पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।
पोता अमेरिका में करता है नौकरी
बद्री प्रसाद की गिनती क्षेत्र के सम्पन्न किसानों में होती है। उनका एक पोता अमेरिका में नौकरी करता है। परछी में मूंग से भरी 50 बोरियां रखी थीं। प्रवेश ने आशंका जताई है कि कोई रात में चोरी की नीयत से आया होगा। पिताजी के जागने और विरोध करने पर उनकी हत्या की गई होगी। प्रवेश ने पुलिस को बताया, घर से कोई सामान या नकदी-जेवर चोरी नहीं हुआ है। हत्या की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए।
मौके पर ये पहुंचे
पुलिस को हत्या की सूचना बुधवार सुबह 9.30 बजे मिली। मौके पर प्रभारी एसडीओपी पाटन भावना मरावी, एफएसएल टीम, डॉग स्क्वॉड, फिंगर प्रिंट टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। एएसपी रायसिंह नरवरिया ने बताया कि कुछ सुराग मिले हैं, जिनके आधार पर जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो