accident news:कुत्ते से टकराई बाइक, वृद्ध की मौत

पनागर थानांतर्गत बम्हनौदा बाईपास चौराहे की घटना, दो अन्य हादसे में महिला सहित दो की मौत (Bamnahuda bypass intersection incident under Panagar, two others including woman died in other accident)

By: santosh singh

Published: 01 Jul 2020, 12:00 PM IST

जबलपुर। पनागर थानांतर्गत बम्हनौदा बाईपास चौराहे के पास सोमवार देर रात बाइक सवार कुत्ते से टकरा गया। हादसे में घायल वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी बाइक भी थोड़ी दूर पर पड़ी थी। मोबाइल से वृद्ध की पहचान हुई। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए प्रकरण दर्ज कर लिया। वहीं कुंडम व घमापुर में भी दो सडक़ हादसे में महिला सहित दो की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार बड़ी खेरमाई निवासी मोतीलाल साहू 108 एम्बुलेंस में चालक है। सोमवार की रात में उसकी ड्यूटी थी। भोपाल से रात 10.50 बजे बम्हनौदा बाईपास चौराहे से 500 मीटर कटनी छोर पर एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंचा। वहां एक वृद्ध घायल पड़ा था। उसके नाक से खून निकल रहा था। पास में ही बाइक एमपी 20 एनवी 2079 पड़ी थी। कुछ दूरी पर एक कुत्ता मृत हालत में पड़ा था। वृद्ध की जेब से मोबाइल मिली। कॉल करने पर वृद्ध की पहचान रानीताल गेट नम्बर एक के पास चेतराम मढिय़ा के पीछे लार्डगंज निवासी मथुरा प्रसाद रैकवार उर्फ बमबम (65) के रूप में हुई। मथुरा प्रसाद को लेकर पनागर अस्पताल पहुंचा। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।
कुंडम में दो बाइक की टक्कर में एक की मौत, तीन घायल
कुंडम थानांतर्गत सूरनाधव गांव के पास सोमवार रात को दो बाइक की टक्कर हो गई। पुलिस के अनुसार एक बाइक में सूपावारा से झूंझ जा रहे युवक और दूसरी बाइक में झूंझ से सूपावारा जा रहे बाइक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में झूंझ निवासी दादूराम (22), पंजाब बरकड़े (23) और छोटू मरावी (17) और अमित सैय्याम घायल हो गए। चारों को मेडिकल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान छोटू मरावी की मौत हो गई।
सडक़ हादसे में घायल महिला की मौत
घमापुर थाना क्षेत्र में बीते दिनों सडक़ हादसे में घायल 28 वर्षीय महिला की इलाज के दौरान मेडिकल में मंगलवार को मौत हो गई। पुलिस के अनुसार पडुआ थाना भेड़ाघाट निवासी प्रीति पटेल (28) बीते 17 मई को घमापुर क्षेत्र में सडक़ हादसे में घायल हो गई थी। तब से उनका मेडिकल में इलाज चल रहा था। मंगलवार सुबह सवा नौ बजे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

Show More
santosh singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned