scriptआज खुल जाएगा इन राशियों के भाग्य का पिटारा, मिल सकती है नौकरी | Aaj ka Rashifal 21 november 2018 mithun rashi in Hindi | Patrika News

आज खुल जाएगा इन राशियों के भाग्य का पिटारा, मिल सकती है नौकरी

locationजबलपुरPublished: Nov 17, 2018 05:01:16 pm

Submitted by:

Faiz

आज खुल जाएगा इन राशियों के भाग्य का पिटारा, मिल सकती है नौकरी

21 november rashifal

आज खुल जाएगा इन राशियों का भाग्य का पिटारा, मिल सकती है नौकरी

जबलपुरः हिन्दू धर्म में ज्योतिष शास्त्र का बड़ा महत्व है। ज्योतिष शास्त्र के ज़रिये ही किसी भी व्यक्ति के आने वाले कल यानि भविष्य और वर्तमान के शुभ अशुभ का पता लगाया जाता है। इसी के चलते आज हम आपको उन राशियों के जातकों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका आज से भाग्य का पिटारा खुलने जा रहा है। यानि जो कार्य इन्होंने अब तक किये हैं, भले ही उन कार्यों में उन्हें अब तक कोई खास लाभ ना मिला हो, लेकिन आज वाले समय में वह मेहनत रंग लाने वाली है। ऐसा हम नहीं कह रहे, यह बात कही है मध्य प्रदेश के प्रख्यात ज्योतिष पंडित जगदीश शर्मा ज्योतिषाचार्य ने। उन्होंने बताया कि, यह बात सही है कि, आज हम जिन राशियों के बारे में चर्चा करेंगे उन राशियों के भाग्य में बड़ा योग बनने जा रहा है। आज से उनका भाग्य बदलने जा रहा है। व्यापारिक तौर पर लिया गया कोई भी फैसला इनके लिए बड़ा कारगर साबित होगा। तो आइये जानते हैं उन भाग्य शाली लोगों के बारे में।

-मेष राशि

आपके हंसमुख स्वभाव के कारण आज आपके नए दोस्त बन सकते हैं और कुछ व्यवसाइसों के साथ भी आपके अच्छे संबंध बन सकते हैं। भाग्य आपके साथ है इसलिए आज आप किसी भी नए कारोबार में हाथ आज़मान सकते हैं। इसमें भाग्य आपका साथ देगा।

-वृषभ राशि

आज विद्यार्थियों का मन किताबों से हटकर अपने दोस्तों के साथ घूमने फिरने को करेगा। रातदिन एक करके मेहनत करने वाले अगर थोड़ा आराम कर लेंगे तो किसी तरह का नुकसान नहीं होगा। लेकिन अपनी पढ़ाई और मस्ती में संतुलन बनाना ज़रूरी है।

-मिथुन राशि

आज आप अपनों को अपने प्रति बड़ा मददगार पाएंगे और उनके छोटे-छोटे प्रयास भी आपके दिल को छू लेंगे। उनकी मदद और प्यार के कारण आप उनके प्रति आभारी होंगे।

-सिंह राशि

अपने दिल की बात सुनें और किसी सामाजिक संस्था की मदद करें। इस पुण्य के काम से जितनी खुशी लेने वाले को होगी उतनी ही खुशी आपको भी होगी।

-कन्या राशि

शिकायत करने से कुछ नहीं होगा बल्कि आपके इस व्यवहार से आपका और आपके आस-पास के लोगों से रिश्तों में खटास बढ़ेगी। अपने थोड़े से प्रयास से आप अपनी खुशी को बढ़ा सकते हैं। इस दिशा में कदम बढ़ाएं इससे आपको तो लाभ होगा ही दूसरे भी आपकी प्रशंसा करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो