scriptएबीवीपी के पूर्व प्रदेश संगठन मंत्री धाकड़ ने किया सरेंडर, कोर्ट से भेजा गया जेल | ABVP former minister Dhakad surrendered in rape case | Patrika News

एबीवीपी के पूर्व प्रदेश संगठन मंत्री धाकड़ ने किया सरेंडर, कोर्ट से भेजा गया जेल

locationजबलपुरPublished: Aug 13, 2019 07:57:24 pm

Submitted by:

abhishek dixit

महिला थाने में दर्ज है बलात्कार का प्रकरण, गिरफ्तारी पर था 10 हजार का इनाम

High Court,abvp,rape case,ABVP leader,upendra dhakad

High Court,abvp,rape case,ABVP leader,upendra dhakad

जबलपुर. रादुविवि की पूर्व छात्रा और योग टीचर के साथ बलात्कार के आरोपी एबीवीपी के पूर्व प्रदेश संगठन मंत्री उपेंद्र धाकड़ ने मंगलवार को अजाक थाने में सरेंडर कर दिया। दोपहर में उसे कोर्ट में पेश किया गया। वहां से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। उसकी गिरफ्तारी पर एसपी ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। उसके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई शुरू हो गई थी। धाकड़ एक बड़े नेता के वाहन से थाने पहुंचा। अजाक डीएसपी सुरेखा परमार ने भी आनन-फानन में गिरफ्तारी दिखाते हुए विक्टोरिया में उसका मेडिकल कराया और कोर्ट में पेश कर दिया। एसपी अमित सिंह ने बताया कि पुलिस के दबाव के चलते धाकड़ ने सरेंडर किया। प्रयास करेंगे कि प्रकरण की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में हो।

ये है मामला
रांझी क्षेत्र में रहने वाली योग टीचर ने नौ जून 2019 को महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि 2013 में रादुविवि से योग की पढ़ाई के दौरान एबीवीपी के तत्कालीन प्रदेश संगठन मंत्री उपेंद्र धाकड़ से पहचान हुई थी। धाकड़ ने उसे शादी का झांसा दिया और शारीरिक शोषण करता रहा। वह गर्भवती हो गई, तो धाकड़ के दवाब में उसने गर्भपात कराया। 10 जनवरी 2019 को भी धाकड़ ने भोपाल स्थित होटल में बलात्कार किया। महिला थाने में धाकड़ के खिलाफ धारा 376 (2 )(एन) व 506 भादंवि व एससी-एसटी का प्रकरण दर्ज किया था। बाद में अजाक डीएसपी सुरेखा परमार को जांच ट्रांसफर हो गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो