एबीवीपी के पूर्व प्रदेश संगठन मंत्री धाकड़ ने किया सरेंडर, कोर्ट से भेजा गया जेल

एबीवीपी के पूर्व प्रदेश संगठन मंत्री धाकड़ ने किया सरेंडर, कोर्ट से भेजा गया जेल
High Court,abvp,rape case,ABVP leader,upendra dhakad

Abhishek Dixit | Updated: 13 Aug 2019, 07:57:25 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

महिला थाने में दर्ज है बलात्कार का प्रकरण, गिरफ्तारी पर था 10 हजार का इनाम

जबलपुर. रादुविवि की पूर्व छात्रा और योग टीचर के साथ बलात्कार के आरोपी एबीवीपी के पूर्व प्रदेश संगठन मंत्री उपेंद्र धाकड़ ने मंगलवार को अजाक थाने में सरेंडर कर दिया। दोपहर में उसे कोर्ट में पेश किया गया। वहां से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। उसकी गिरफ्तारी पर एसपी ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। उसके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई शुरू हो गई थी। धाकड़ एक बड़े नेता के वाहन से थाने पहुंचा। अजाक डीएसपी सुरेखा परमार ने भी आनन-फानन में गिरफ्तारी दिखाते हुए विक्टोरिया में उसका मेडिकल कराया और कोर्ट में पेश कर दिया। एसपी अमित सिंह ने बताया कि पुलिस के दबाव के चलते धाकड़ ने सरेंडर किया। प्रयास करेंगे कि प्रकरण की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में हो।

ये है मामला
रांझी क्षेत्र में रहने वाली योग टीचर ने नौ जून 2019 को महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि 2013 में रादुविवि से योग की पढ़ाई के दौरान एबीवीपी के तत्कालीन प्रदेश संगठन मंत्री उपेंद्र धाकड़ से पहचान हुई थी। धाकड़ ने उसे शादी का झांसा दिया और शारीरिक शोषण करता रहा। वह गर्भवती हो गई, तो धाकड़ के दवाब में उसने गर्भपात कराया। 10 जनवरी 2019 को भी धाकड़ ने भोपाल स्थित होटल में बलात्कार किया। महिला थाने में धाकड़ के खिलाफ धारा 376 (2 )(एन) व 506 भादंवि व एससी-एसटी का प्रकरण दर्ज किया था। बाद में अजाक डीएसपी सुरेखा परमार को जांच ट्रांसफर हो गई थी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned