scriptबेकाबू बस की टक्कर से बाइक सवार दो भाइयों की मौत, हाइवे पर हंगामा | accident Death of two brothers aboard bikabu bus, ruckus on highway | Patrika News

बेकाबू बस की टक्कर से बाइक सवार दो भाइयों की मौत, हाइवे पर हंगामा

locationजबलपुरPublished: Jun 13, 2019 01:46:43 am

Submitted by:

sudarshan ahirwa

गोसलपुर थाना अंतर्गत एनएच-7 खजरी भदम मोड़ पर हादसा

accident-death-of-two-brothers-aboard-bikabu-bus-ruckus-on-highway

accident-death-of-two-brothers-aboard-bikabu-bus-ruckus-on-highway

जबलपुर. सिहोरा. गोसलपुर थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग- 7 पर बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे के लगभग मोटरसाइकिल से सडक़ पार कर रहे दो भाइयों को सामने से आ रही तेज रफ्तार बस ने अपनी चपेट में ले लिया। बस में फंसकर मोटरसाइकिल सहित दोनों भाई करीब 50 मीटर तक घिसट गए। भीषण हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने राष्ट्रीय एनएच-7 पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर करती रही है, लेकिन ग्रामीण सडक़ पर पड़े दोनों भाइयों के शव उठाने के लिए तैयार नहीं थे। समाचार लिखे जाने तक राष्ट्रीय राजमार्ग पर कटनी और जबलपुर की तरफ भारी जाम लग गया था।

जानकारी के मुताबिक ग्राम भदम निवासी लल्लू बर्मन (30) और पनागर निवासी अब्बू बर्मन (32) मोटरसाइकिल एमपी 20 एमडब्ल्यू 0174 से राष्ट्रीय राजमार्ग-7 पर जा रहे थे। वे जैसे ही एनएच के पास पहुंचे, उसी समय जबलपुर से कटनी जा रही बस ने मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। बस करीब 50 मीटर तक दोनों मोटरसाइकिल सवार युवकों को बस घसीटते ले गई। हादसे में दोनों भाइयों का सिर बुरी तरीके से कुचल गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की खबर लगते ही खजरी भदम सहित भारी संख्या में ग्रामीण एनएच-7 पर पहुंच गए और जाम लगा दिया। जिससे एनएच-7 पर कटनी और जबलपुर की तरफ वाहनों की लम्बी कतार गई। मौके पर गोसलपुर थाने का पुलिस बल तो पहुंच गया था।

दोनों तरफ पांच किमी लगा जाम
हादसे के बाद ग्रामीणों के एनएच-7 जाम करने से कटनी और जबलपुर करीब पांच किमी लम्बा जाम लग गया। सैकड़ो चार पहिया व दोपहिया वाहन चालक जाम फंसकर परेशान होते रहे। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों की बात सुनने ग्रामीण तैयार नहीं थे। उनका कहना है कि पुलिस और राष्ट्रीय राजमार्ग कंपनी की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो