script

दर्दनाक हादसा: देखते रह गए दोस्त, नहर में बह गया बारह साल का बच्चा, देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Sep 18, 2017 07:29:39 am

Submitted by:

deepak deewan

दोस्तों के साथ नहाने गया इम्तियाज नहर में बहा, सिहोरा थाना अन्तर्गत खुड़ावल रोड लमकना वितरण नहर की घटना

accident: Twelve year old boy drowning in canal

accident: Twelve year old boy drowning in canal

जबलपुर। हंसती-खेलती एक जिंदगी अचानक नहर में समां गई। बारह साल का एक बच्चा अपने दोस्तों के साथ नहर में नहाने गया था। सभी दोस्त मिलकर खूब मस्ती कर रहे थे कि अचानक एक साथी का पैर फिसला और वह नहर में डूब गया। नहर के तेज बहाव में वह बह गया, उसके मासूम दोस्त भी उसे बहता देखकर भी कुछ नहीं कर सके। अब पुलिस और गोताखोर उसे ढूंढने का काम कर रहे हैं।

बहाव तेज होने से हुआ हादसा
सिहोरा में खुड़ावल रोड स्थित लमकना वितरण नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया एक इम्तियाज पानी के तेज बहाव में डूब गया। घटना रविवार दोपहर डेढ़ से दो बजे की बीच की है। घटना की जानकारी लगते ही सिहोरा पुलिस मौके पर पहूंची, लेकिन नहर में पानी का बहाव तेज होने के कारण बच्चे का पता नही चल सका। स्थानीय गोताखोर की मदद से किशोर की तलाश की जा रही है।

सभी हैं मासूम बच्चे
एएसआई उमलेश तिवारी ने बताया कि सिहोरा के वॉर्ड नंबर 4 के कंकाली मोहल्ला निवासी नादिर शाह का बेटा इम्तियाज शाह (12) अपने दोस्तों फैयाज हुसैन (10), अहबाज शाह (10) और सुहैल शाह (10) के साथ खूड़ावल रोड स्थित नहर लमकना वितरण नहर में दोपहर में नहाने गया था। दोपहर 2 बजे के लगभग ये सभी नहर में नहा रहे थे। नहाने के दौरान इम्तियाज का पैर अचानक फिसल गया। पैर फिसलते ही इम्तियाज तेज बहाव में डूबने लगा। दोस्तों ने लकड़ी के सहारे अपने साथी को बचाने की कोशिश की, लेकिन नहर में पानी अधिक होने से इम्तियाज नहर में डूब गया।

स्थानीय गोताखोर लगे खोजबीन में
घटना के बाद फैयाज, अहबाज और सुहैल घर पहुचे और घटना की जानकारी इम्तियाज के परिजनों को दी। परिजन घटनास्थल पहुचे। उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मामले की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। पुलिस ने स्थानीय गोताखोर की मदद से रस्से, काँटा और जाल नहर में डालकर किशोर की खोजबीन शुरू की, लेकिन देर शाम तक नहर में किशोर का कोई पता नही चला।