त्रिपुर सुंदरी मंदिर के पीछे जंगल में छिपे थे आरोपी पिता-पुत्र

भेड़ाघाट थानांतर्गत तेवर में गले पर फरसे से वार कर की गई हत्या मामला

By: santosh singh

Published: 05 May 2020, 11:27 AM IST

जबलपुर। भेड़ाघाट पुलिस ने तेवर में दो मई को फरसे से राजकुमार (40)की हत्या करने वाले जीजा-भांजा को सोमवार को त्रिपुर सुंदरी मंदिर के पीछे जंगल से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त फरसा जब्त कर लिया। नाबालिग भांजा को किशोर न्यायालय में पेश किया गया। जबकि जीजा को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया।
एएसपी ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल ने खुलासा करते हुए बताया कि लॉकडाउन के चलते यह पहले से आशंका थी कि आरोपी कहीं दूर भाग नहीं पाए होंगे। टीआई भेड़ाघाट सहित पूरी टीम को टीम को तेवर और आसपास गन्ने के खेत जंगल आदि में सघन चैकिंग के निर्देश दिए गए थे। हर सम्भावित जगह दबिश दी गई। सोमवार को मुखबिर से सूचना मिली कि त्रिपुर सुंदरी मंदिर के पीछे जंगल में पिता-पुत्र छिपे हैं। पुलिस ने दबिश देकर आरोपी भगवानदास और उसके नाबालिग 17 वर्षीय बेटे को गिरफ्तार कर लिया। दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने फरसा भी जब्त कर लिया।
ये थी घटना-
दो अप्रैल को तेवर निवासी अनीता पटेल भूसा हटा रहे बड़े पिता को गाली दे रही थी। चचेरे भाई राजकुमार ने मना किया। इस पर अनीता के पति भगवानदास और उसके बेटे ने राजकुमार पर फरसे व पत्थर से वार कर दिया। घायल राजकुमार ने थोड़ी देर बाद मेडिकल में दम तोड़ दिया। पुलिस तब से दोनों को तलाश रही थी।

Show More
santosh singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned