scriptCovid-19 Vaccination को लेकर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी दिखे ज्यादा संजीदा | Administrative officer gets excited over Covid-19 vaccination | Patrika News
जबलपुर

Covid-19 Vaccination को लेकर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी दिखे ज्यादा संजीदा

-Covid-19 Vaccination के दूसरे चरण में फ्रंटलाइन वर्कर्स को लगाया जा रहा है टीका

जबलपुरFeb 10, 2021 / 02:18 pm

Ajay Chaturvedi

विक्टोरिया अस्पताल में कोविड-19 टीकाकरण

विक्टोरिया अस्पताल में कोविड-19 टीकाकरण

जबलपुर. Covid-19 Vaccination के दूसरे चरण की शुरूआत में जहां फ्रंटलाइन वर्कर्स में थोड़ी बहुत हिचकिचाहट रही, वो अब दूर होती नजर आ रही है। बुधवार को बड़ी तादाद में जिला प्रशासन से जुड़े अधिकारी स्वेच्छया टीकाकरण के लिए संबंधित केंद्रों पर पहुंचे और टीका लगवाया।
विक्टोरिया अस्पताल में कोविड-19 टीकाकरण को लगी लंबी कतार
बता दें कि कोरोना टीकाकरण के दूसरे चरण में बुधवार को सभी चिन्हित अस्पतालों में फ्रंटलाइन वर्कर्स को टीके लगाया जा रहा हैं। ऐसे में अधिकारी बेहिचक पहुंच रहे। इसी क्रम में जिला पंचायत की सीईओ रिजु बाफना विक्टोरिया अस्पताल पहुंचीं और कोरोना का टीका लगवाया। इसके अलावा कलेक्ट्रेट से एडीएम, एसडीएम आदि भी विक्टोरिया अस्पताल पहुंचे और टीका लगवाया। उधर पुलिस लाईन में भी कोविड-19 बैक्सीन लगायी जा रही है जिसमे आई जी भागवत सिंह चौहान एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा पहुंचे और टीका लगवाया।
माना जा रहा है कि इन अधिकारियों के टीकाकरण के लिए आगे आने से आमजन के बीच भी अच्छा संदेश जाएगा। जो लोग थोड़ा-बहुत हिचकिचा रहे हैं, वो भी अब टीकाकरण के लिए आगे आएंगे। बता दें कि मंगलवार को कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने भी टीका लगवाया था। उसके बाद बुधवार को मातहतों की संख्या में बढ़ोत्तरी हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो