Fashion Trends : समर सीजन में अपनाएं ये फैशन ट्रेंड, पर्सनैलिटी में आएगा जबरदस्त निखार

Fashion Trends : समर सीजन में अपनाएं ये फैशन ट्रेंड, पर्सनैलिटी में आएगा जबरदस्त निखार

Abhishek Dixit | Publish: May, 18 2019 10:00:00 AM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

समर सीजन में अपनाएं ये फैशन ट्रेंड, पर्सनैलिटी में आएगा जबरदस्त निखार

जबलपुर. समर सीजन में डे्रसेज के मामले में हर कोई थोड़ा सोचने पर मजबूर हो जाता है। इस बीच हर किसी की डिमांड में फंकी-शंकी स्टाइल की हिट रहता है। जहां लूज आउटफिट्स लोगों की पर्सनैलिटी को निखारने का काम करते हैं। खासतौर पर गल्र्स के बीच फैशन की डेफिनेशन इन दिनों बदली हुई नजर आ रही है। क्योंकि वे इस फैशन की कैटेगरी में खुद को डिफरेंट स्टाइल के फ्रैम में सेट कर रही हैं। ऐसे में खासतौर पर जहां पैटर्न का ध्यान रखा जा रहा है, वहीं कॉम्बीनेशन पर भी उनका पूरा फोकस है।

चैक्स एंड कलर्स पर फोकस
इन दिनों चैक्स पैटर्न के डे्रसेज का फिर से ट्रैंड देखने को मिल रहा है। इसमें वेस्टर्न ड्रेसेज में क्रॉप टॉप, कफ्टान, वन पीस, स्कर्ट, सिम्पल लूज टॉप, बैलून टॉप आदि के साथ कुर्तीज में भी चैक्स पैटर्न देखने को मिल रहा है। सिटी गल्र्स का कहना है कि गर्मी के दिनों में बैबी पिंक, स्काइ ब्लू, टरकॉइज, सी ग्रीन जैसे शेड्स सबसे ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं।

सिम्पल जींस लुक
कॉलेज गोइंग गल्र्स हो या फिर कोई और हर किसी को इस गर्मी में सिम्पल डेनिम जींस लुक पसंद आ रहा है। सिटी गल्र्स का कहना है कि सीजन में हल्के-फुल्के आउटफिट्स ही पसंद आते हैं ऐसे में डेनिम से अच्छा कलेक्शन कोई और नहीं लगता। यही वजह है कि अब गल्र्स के वॉर्डरोब भी डेनिम के कलेक्शन से सजे हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही ही नहीं शिफॉन और जॉर्जेट टॉप भी वे अपने समर के कलेक्शन में शामिल कर रही हैं।

ब्लैक लव नहीं जाता
सिटी गल्र्स का कहना है कि उन्हें ब्लैक कलर सबसे ज्यादा पसंद होता है, क्योंकि यह उनकी पर्सनैलिटी को ग्रूम करने में हैल्पफुल रहता है। सीजन में भले ही दिन में नहीं, लेकिन रात के वक्त ब्लैक ड्रेस कैरी कर रही हैं। चूकिं यह वेडिंग सीजन चल रहा है ऐसे में ब्लैक के डिफरेंट पैटर्न के ड्रेसेज में सिटी गल्र्स स्टाइलिश लुक पा रही हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned