scriptआफत बनी बारिश : उफनाते नाले में दो युवक बहे, दीवार ढहने से दादी-पोते की मौत | afat bani baris nale me do yuwak bahe | Patrika News

आफत बनी बारिश : उफनाते नाले में दो युवक बहे, दीवार ढहने से दादी-पोते की मौत

locationजबलपुरPublished: Aug 08, 2018 09:02:10 pm

Submitted by:

deepankar roy

एक बाइक सवार बाल-बाल बचा, तीन स्कूल के बच्चे घायल

afat bani baris nale me do yuwak bahe

afat bani baris nale me do yuwak bahe

जबलपुर । शहर में 24 घंटे से रुक-रुककर हो रही बारिश लोगों पर आफत बनकर बरसी। सावन के महीने में पहली बार इस तरह हुई करीब साढ़े 5 इंच की बारिश से नाले उफान पर हैं और ऐसे ही नाले पर बनी पुलिया को पार कर रहे बाइक सवार दो युवक बह गए। जबकि एक अन्य बाइक सवार बाल-बाल बच गया। वहीं, दीवार गिरने की अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत हो गई और तीन स्कूल के बच्चे घायल हो गए। इसके अलावा पनागर स्थित खेत में बिजली गिरने से एक दंपती की जान चली गई और उनका 16 साल का बेटा और 18 साल की बेटी घायल हो गई। इसी घटना में एक अन्य महिला भी झुलस गई।

गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम-प्रदर्शन

घमापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत शीतलामाई के पास बुधवार की अपराह्न करीब चार बजे नाले में स्लिप होकर बाइक सवार गोलू और आकाश गिर गए। इनके गिरते ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना मिलते ही बचाव और राहत दल जुट गया। नौदरा ब्रिज के पास नाले में युवक की लाश मिली । इस घटना से गुस्साए क्षेत्रीय लोगों ने चक्काजाम और प्रदर्शन किया।

स्कूल और मकान की दीवारें ढहीं

मंगलवार की देर रात नर्मदा रोड स्थित महर्षि स्कूल की दीवार गिरने से दादी 56 वर्षीय दुर्घटिया बाई और 7 साल के पोते मनीष की जान चली गई। जबकि एक अन्य घायल पोते का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। ये सभी दीवार से लगी झोपड़ी में सो रहे थे। वहीं, बुधवार को दोपहर को करीब एक बजे पासी मोहल्ला जगदीश का अखाड़ा के पास एक मकान की दीवार ढहने से यहां से गुजर रहे तीन स्कूल के बच्चे घायल हो गए। इसमें 13 साल की आरुषि, 12 साल की पलक सोंधिया और 7 साल का वरुण पासी है।

खेत में गिरी बिजली

शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर पनागर स्थित एक खेत में बिजली गिरने से रोपा लगा रहे 42 साल का घनश्याम चौधरी और पत्नी 40 वर्षीय मीरा बाई की मौत हो गई और उनका 16 साल का बेटा सतीश और 18 साल की बेटी रंजना घायल हो गए। जबकि एक अन्य महिला मनीषा चौधरी भी झुलस गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो