scriptलॉक डाउन में बेच रहा था शराब, रोकने पहुंचे मोहल्ले वालों से मारपीट | Alcohol was being sold in lock down, assaulted locals | Patrika News

लॉक डाउन में बेच रहा था शराब, रोकने पहुंचे मोहल्ले वालों से मारपीट

locationजबलपुरPublished: Apr 06, 2020 09:35:42 am

Submitted by:

santosh singh

-संजीवनी नगर थानांतर्गत श्यामनगर परसवाड़ा की घटना, पुलिस ने शराब बेचने वाले की तरफ से दर्ज कर लिया एफआईआर

alcohol.jpg

alcohol

जबलपुर। संजीवनी नगर थानांतर्गत श्यामनगर परसवाड़ा में एक व्यक्ति द्वारा अवैध तरीके से बेची जा रही शराब के विरोध में मोहल्ले वालों ने नाराजगी व्यक्त की और मारपीट कर दी। मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शराब बेचने वाले पर कार्रवाई करने की बजाय, मोहल्ले वालों के खिलाफ ही एफआईआर दर्ज कर लिया।
शराब बेचने पर मोहल्ले वालों ने रोका
जानकारी के अनुसार श्यामनगर परसवाड़ा निवासी महेंद्र कश्यप ने शनिवार की रात फेसबुक पर एक फोटो पोस्ट की, जिसमें मोहल्ले का मनोज गौड़ अवैध तरीके से शराब बेच रहा था। लॉक डाउन में भी शराब बेचे जाने से परेशान होकर मोहल्ले की महिलाओं ने मनोज गौड़ के घर में घुसकर शराब पकडऩे पहुंची तो वहां मारपीट हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो अवैध शराब बेचने की कार्रवाई की बजाय मनोज गौड़ की शिकायत पर ही अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट, धमकी देने और १८८ भादवि का प्रकरण दर्ज कर लिया।
मनोज ने ये शिकायत दर्ज कराई
पुलिस के अनुसार मनोज ने शिकायत कर बताया कि शनिवार रात ११.३० बजे महेंद्र कश्यप के साथ सुरेंद्र ठाकुर, टिप्पा चौधरी उसके घर के सामने आए और उसकी बच्ची से विवाद करने लगे। वह और उसकी मां व पत्नी ने विरोध किया तो उक्त लोगों ने लाठी-डंडे से मारपीट की। मोहल्ले की रीना सोनकर भी अपने साथ १०-१२ लोगों के साथ आ गई और मारपीट करने लगे। इसके बाद सभी लोग धमकी देकर भाग गए।
पुलिस पर गम्भीर आरोप
महेंद्र, रीना, सुरेंद्र सहित अन्य लोगों ने आरोप लगाया कि मनोज ठाकुर अवैध शराब बेचता है। पूरी कॉलोनी के लोग अपनी कमाई शराब में खर्च कर रहे हैं। कई बार संजीवनी नगर और धनवंतरी नगर चौकी में शिकायत की गई, लेकिन कार्रवाई की बजाय पुलिस उन लोगों को ही डांट कर भगा देती है।

ट्रेंडिंग वीडियो