script

अमावस्या की काली छाया से परेशान होंगे ये लोग, बाकी का भाग्य चमकेगा

locationजबलपुरPublished: Jul 31, 2019 09:49:17 am

Submitted by:

Lalit kostha

रिश्तेदारों से संपत्ति संबंधी विवाद बड़ा रूप ले सकते है

jaipur

shani amavasya, vat savitri amavasya, Somvati Amavasya Vrat Vidhi 3 june 2019

मेष- दिन की शुरुआत आनंदप्रद रहेगी। नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं। समाज में अच्छे लोगों से भेंट होगी जो आपके हितचिंतक रहेंगे। व्यापार-नौकरी में लाभ होगा।
वृषभ- जिसे आप किसी काम का न समझते थे आज वहीं आप के कार्यों में सहभागी बनेगा। यात्रा का योग है। रिश्तेदारों से संपत्ति संबंधी विवाद बड़ा रूप ले सकते है।
मिथुन- सामाजिक कुछ लोग आपके किये कार्यों से नाखुश रहेंगे। आज कार्योंं को परिजनों में प्रशंसा मिलेगी। मन में उत्साह बढ़ेगा, जिससे कार्य की गति बढ़ेगी।
कर्क- आपकी दिनचर्या बदलाव होगा। भागीदारी में आपके द्वारा लिए गए निर्णयों से लाभ सम्भव है। रचनात्मक व व्यापारिक कार्योंंं से आर्थिक लाभ होगा। नवीन योजनाओं में निवेश सम्भव है।
सिंह- व्यापार-व्यवसाय अनुकूल रहेगा। परिवार में तनाव से चिंता बढ़ेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रह सकती है। परोपकार में रुचि बढ़ेगी। धर्म- कर्म में समय व्यतीत होगा।
कन्या- दिन मध्यम है। संतान की आजीविका संबंधी समस्या का हल होगा। शुभचिंतक से मेल-मुलाकात आत्मबल मजबूत करेगी। लापरवाही से काम न करें।

 

 

Amavasya, <a  href=
Chamatkari Upay , rashifal in hindi” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/07/23/rashifal_4912124-m.jpg”>

तुला- आलस त्यागे। समय पर काम करें। आपकी मेहनत से व्यापार-व्यवसाय लाभप्रद रहेगा। सश्रम किए गए कार्य सफल होंगे। पारिवारिक कष्ट एवं समस्याओं का अंत संभव है।
वृश्चिक- आज आकस्मिक लाभ हो सकता है। निकटजनों की प्रगति से मन में प्रसन्नता होगी। परिश्रम से स्वयं के कार्यों में भी शुभ परिणाम मिलने की उमीद है । विदेश जाने के योग बनेंगे।
धनु- आपको पारिवारिक जिम्मेदारी बढऩे से व्यस्तता बढ़ेगी। आज कार्य में नवीनता के भी योग हैं। संतान के व्यवहार से समाज में सम्मान बढ़ेगा। दिन अनुकूल है।
मकर- आपकी मेहनत के अनुरूप सफलता मिलने में संदेह है। आज किसी हनुमान मन्दिर में जाकर सिंदूर और तेल अर्पण करे रुके काम बनेंगे। सफलता मिलेगी।
कुम्भ- बिना सोच-विचार के कोई भी काम न करें। मांगलिक आयोजनों के लिए रूपरेखा में परिवर्तन होगा। अच्छे कार्यों के लाभकारी परिणाम मिलेंगे।
मीन- आज आलस्य से बचकर रहें अन्यथा बने काम बिगड़ सकते हैं। कार्यों में रुकावट आ सकती है। कार्यस्थल पर किसी के भरोसे न रहकर अपना कार्य स्वयं करें। महत्वपूर्ण कार्योंं में हस्तक्षेप से नुकसान सम्भव है।

ट्रेंडिंग वीडियो