कभी देखा है ऐसा अफ्रीकन डांस झिंगा-ला-ला-हू, देखें स्कूली बच्चों का परफॉर्मेंस वीडियो

Lalit Kumar Kosta

Updated: 12 Aug 2017, 12:37:00 PM (IST)

jabalpur

जबलपुर। अफ्रीकन ड्रेसअप में स्टूडेंट्स ने लजवाब डांस परफॉर्मेंस दी। इस बीच किसी ने अफ्रीकन हॉरर थीम पर डांस परफॉर्म किया तो किसी ने वहां के कल्चर को रिप्रजेंट किया। डांस के लिए तरह-तरह के प्रॉप्स भी यूज किए गए थे, जिसके चलते किसी ने जूट से पूरा सेटअप तैयार किया, वहीं किसी स्कूल ने परफॉर्मेंस के दौरान कोकोनट ट्रीज से सजा हुआ सेट लगाकर परफॉर्मेंस दी।

अफ्रीकन कंट्री का यह नजारा शुक्रवार को सेंट जोसेफ स्कूल रांझी में दिखाई दिया। यहां सहोदय ग्रुप के तत्वावधान में इंटर सीबीएसई स्कूल डांस कॉम्पीटिशन का आयोजन किया गया। कॉम्पीटिशन में शहर के १९ सीबीएसई स्कूलों के बच्चों ने हिस्सा लिया। स्टूडेंट्स के डांस, म्यूजिक और मेकअप ने ऑडियंस को अफ्रीका की सैर करवाई। इसके अलावा अन्य डांस की प्रस्तुतियों ने भी लोगों का मन मोहा। वहीं सीबीएसई के इस प्रयास को स्टूडेंट्स के परिजनों ने खूब सराहा।

 king cobra- गैस चूल्हा पर बन रहा था खाना, आकर बैठ गया किंग कोबरा, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ 

amazing african dance viral video, Donald Trump‬, ‪Venezuela‬, ‪United States‬‬, south africa, african tribles, Yogi Adityanath‬, ‪‪Gorakhpur‬,BRD college,Uttar Pradesh‬, ‪‪‪
afroj khan IMAGE CREDIT: patrika

स्टूडेंट्स को मिली अफ्रीकन थीम- सीबीएसई स्कूलों में हर साल डांस कॉम्पीटिशन के लिए अलग-अलग थीम दी जाती है। इस साल स्टूडेंट्स को अफ्रीका देश की संस्कृति, वहां की वेशभूषा और वहां के लोगों के रहन-सहन को डांस के जरिए दर्शाना था। जजमेंट कोरियोग्राफर कैफी हाशमी, राहुल एवं अन्य ने किया। परफॉर्मेंस के दौरान अफ्रीकन सॉन्ग्स शानदार रहे।

READ  THIS- गैस सिलेंडर ब्लास्ट सात की मौके पर मौत, अब हुआ ये- देखें वीडियो 

खास-खास
- शहरभर से १९ स्कूलों के स्टूडेंट्स ने दी परफॉर्मेंस। हर परफॉर्मेंस में १० मिनट का दिया टाइम।
- परफॉर्मेंस के लिए अफ्रीकन म्यूजिक रहा हिट। प्रॉप्स का हुआ जबर्दस्त यूज। डांस के साथ कई स्टंट भी रहे लजवाब।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned