script

छात्राओं का गजब डांस, जिसे देख थिरक उठे लोग

locationजबलपुरPublished: Aug 31, 2019 12:05:44 am

Submitted by:

Mayank Kumar Sahu

एक सुर लय ताल के साथ छात्र-छात्राओं ने अहीर नृत्य, छत्तीसगढ़ी महुआ झड़े ने लोगों को थिरकने के लिए मजबूर कर दिया, शासकीय एलएनवाय स्कूल में हुआ आयोजन

Amazing girls dance, which is seen dancing the people

Amazing girls dance, which is seen dancing the people

जबलपुर।
सरकारी स्कूल में पढऩे वाली छात्राओं ने नृत्यों की एेसी प्रस्तुति दी कि लोग हैरत में पड़ गए। एक सुर लय ताल के साथ छात्र-छात्राओं ने अहीर नृत्य, छत्तीसगढ़ी महुआ झड़े ने लोगों को थिरकने के लिए मजबूर कर दिया। कुछ एेसा ही रंगारंग आयोजन शासकीय एलएनवाय स्कूल में हुआ। खेल दिवस एवं फिट इंडिया मूवमेंट कार्यक्रम के तहत नगर निगम के एलएनवाय हायर सेकेंडरी स्कूल में इसका आयोजन किया गया था। जिसमें एक से बढक़र एक रंगारंग कार्यक्रमों की छात्र-छात्राओं द्वारा प्रस्तुति दी गई। कार्यक्रम के दौरान नगर निगम शिक्षा अधिकारी बीना वर्गीस द्वारा सभी छात्रों को खेल दिवस के अवसर पर स्वस्थ्य रहने के लिये खेल को जीवन का अंग बनाने के लिए शपथ दिलाई गई। निगम शिक्षा अधिकारी बीना वर्गीस ने बताया कि नगर निगम के एलएनवाय स्कूल के अलावा कन्या उमावि घमापुर, तिलवारा स्कूल, ग्वारीघाट स्कूल आदि में एक साथ कार्यक्रम आयोजित किए गए। इस दौरान छात्र-छात्राओं ने स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता के विचार रखे तो वहीं कबड्डी, खोखो, दौड़ जैसी प्रतियोगिताएं भी आयोजित की गई।
यहां करौंदी कन्या शाला में छात्राओं ने किया प्रदर्शन

शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय करौंदीग्राम रांझी में फिट इंडिया मूवमेंट का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में केंट विधायक अशोक रोहाणी उपस्थित थे। सीधे प्रसारण के माध्यम से पीएम के संदेश को सुनाया गया। प्राचार्य रामकुमार श्रीवास्तव ने बताया कि इस अवसर पर 35 शालेए सदस्यों और 450 छात्राओं द्वारा फिटनिस से जुड़ी विभिन्न गतिविधियां कराई गईं। विधायक रोहाणी ने स्कूली छात्राओं को पढ़ाई के साथ स्वास्थ्य पर भी ध्यान देने एवं स्कूल की जरूरतों को पूरा करने का आश्वसन दिया। इस दौरान सचिन जन, राजेश भाटिया, आलोक मित्रा, संतोषी ठाकुर, पीटीए अध्यक्ष राजकुमारी दुबे, सुनीता बर्मन सहित अनेक अभिभावकगण उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो