scriptnational highway-7 : जाम में फंसी एम्बुलेंस, डेढ़ घंटे जोखिम में रही मरीजों की जान | Ambulance trapped in jam Patients life at risk for one and a half hour | Patrika News

national highway-7 : जाम में फंसी एम्बुलेंस, डेढ़ घंटे जोखिम में रही मरीजों की जान

locationजबलपुरPublished: Jan 13, 2018 12:25:28 am

Submitted by:

sudarshan ahirwa

एनएच-७ हिरन नदी पुल पर ट्रक-हाइवा के फंसने से दोनों तरफ लगा तीन किमी लम्बा जाम

Ambulanc, traffic

Ambulanc, traffic

जबलपुर. सिहोरा। एनएच-7 घाटसिमरिया हिरन नदी पुल पर ट्रकों के आमने-सामने फंसने से शुक्रवार शाम जाम लग गया। जाम में मरीजों को ले जा रही दो एम्बुलेंस फंस गईं। करीब डेढ़ घंटे तक लगे जाम में मरीजों की जान सांसत में फंसी रही। पुलिस और स्थानीय वाहन चालकों ने किसी तरफ एक ट्रक को दूसरी तरफ किया, तब कहीं जाकर मरीजों को ले जा रही एम्बुलेंस रवाना हुई। ट्रकों के फंसने से सिहोरा और जबलपुर तरफ तीन किलोमीटर लम्बा जाम लग गया। पुलिस एक तरफ से पुल से वाहनों को निकालने में लगी रही।

संकरे पुल में फंस गए हाइवा और ट्रक

शाम सात बजे एक हाइवा एनएच-7 से जबलपुर जा रहा था। उसी समय मछली से लदा ट्रक घाटसिमरिया हिरन नदी पुल पर आ गया। जल्दी निकलने के चक्कर में हाइवा और ट्रक संकरे पुल में फंस गए। दोनों वाहनों के फंसने से देखते-देखते जाम लग गया। इस बीच कटनी से मरीज को कटनी से जबलपुर ले जा रही 108 और एक एम्बुलेंस एमपी 20 डीबी 0302 दोनों तरफ फंस गई। एम्बुलेंस से तीन गंभीर मरीजों को अस्पताल ले जाना था। जाम लगने से तीनों गंभीर मरीजों की जान डेढ़ घंटे तक सांसत में फंसी रही। मरीज के परिजन जाम में फंसने से परेशान होते रहे।

ट्रक हटाने पर रवाना हुई एम्बुलेंस
वाहन चालकों ने ट्रक पुल में फंसने की सूचना खितौला बाजार पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अन्य लोगों की मदद से ट्रक को डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद दूसरी तरफ किया। दोनों एम्बुलेंस को दूसरी तरफ निकालकर संबधित स्थान के लिए रवाना किया। हिरन नदी का पुल संकीर्ण है, जिसके कारण आए दिन एनएच-७ पर जाम की स्थिति निर्मित हो जाती है।

पुल पर दो वाहनों के फंसने से जाम लग था

खितौला थाना थाना प्रभारी अनिल मिश्रा के अनुसार घाटसमिरिया हिरन नदी पुल पर दो वाहनों के फंसने से जाम लग गया था। जिसके कारण वाहनों की आवाजाही बंद हो गई थी। ट्रक को पुल से हटाकर एक तरफ से वाहनों को निकाला जा रहा है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो