scriptAmerican NRI engineer first wife angry from his second marriage | अमेरिका से दूसरी शादी करने घर आए इंजीनियर की पहली पत्नी का हंगामा | Patrika News

अमेरिका से दूसरी शादी करने घर आए इंजीनियर की पहली पत्नी का हंगामा

locationजबलपुरPublished: Dec 09, 2023 11:34:53 am

Submitted by:

Lalit kostha

- पुलिस ने दर्ज की एफआइआर
- पत्नी की शिकायत, अमेरिका ले जाकर किया था प्रताडि़त

American NRI engineer
American NRI engineer

जबलपुर। अमेरिका से कथिततौर पर दूसरी शादी के इरादे से जबलपुर आए युवक के घर पर शुक्रवार को जमकर हंगामा हो गया। इसकी जानकारी पाकर विदिशा में रह रही पहली पत्नी भी ससुराल आ गई और गंभीर आरोप लगाए। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पत्नी ने यह भी आरोप लगाया कि पति ने उसे अमेरिका ले जाकर प्रताडि़त कर घर से निकाल दिया था, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार महाराजपुर के पुनीत नगर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी अमन श्रीवास्तव पेशे से इंजीनियर हैं और वर्तमान में अमेरिका में जॉब कर रहे हैं। उनकी पत्नी शैली श्रीवास्तव पति से अलग मायके विदिशा में रह रही थीं। अमन कुछ दिन पहले ही अमेरिका से जबलपुर आए हैं। इसी बीच उनकी पत्नी शैली को किसी ने सूचना दी कि अमन दूसरी शादी कर रहे हैं तो वह विदिशा से जबलपुर आईं और अधारताल थाने में पति के खिलाफ तहरीर दी। उन्होंने प्रताडि़त करने और बिना विवाह विच्छेद हुए दूसरी शादी करने का आरोप लगाया। पुलिस प्रकरण दर्ज कर शैली के साथ अमन के घर पहुंची तो हंगामा खड़ा हो गया। फिलहाल पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि यह केवल प्रताडऩा का मामला है या अमन दूसरी शादी कर रहा था।

2005 में हुआ था विवाह
अधारताल पुलिस ने बताया कि शैली श्रीवास्तव (43) का विवाह 16 फरवरी 2005 को अमन के साथ हुआ था। तब वह भोपाल में पदस्थ था। बाद में कम्पनी ने नोएडा और बेंगलुरू तबादला कर दिया। तब शैली साथ रही और बेटे को जन्म दिया। शैली जब मायके आई तो अमन को कम्पनी ने अमेरिका भेज दिया। कुछ महीनों बाद वह शैली को भी अमेरिका ले गया। वहीं, उसे बेटी हुई।

घर से भगाया, तो भाई के यहां रूकी
महिला का आरोप है कि अमन ने 23 नवम्बर 2019 में बच्चों को अपने पास रखकर घर से भगा दिया। परेशान शैली अमेरिका में भटकती रही तब वहीं रह रहे उनके मौसेरे भाई ने सहारा दिया। किसी तरह टिकट के पैसे की व्यवस्था कर वह भारत लौट आईं। कुछ दिन ससुराल में रहीं फिर मायके विदिशा चलीं गईं। शैली का आरोप है कि अमन शनिवार को दूसरा विवाह करने वाला था, पर उसे सूचना मिल गई और वह यहां आ गई।


शैली की रिपोर्ट पर पति अमन के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। अमन पर बिना तलाक के दूसरा विवाह का आरोप है, मामले को जांच में लिया गया है। विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है।
विजय कुमार विश्वकर्मा, थाना प्रभारी, अधारताल

ट्रेंडिंग वीडियो