अमिताभ जैसी आवाज सुनकर चौंक गए लोग, खास है राज

हंसी की शाम स्वच्छता के नाम : जूनियर अमिताभ और जूनियर जॉनी लीवर ने दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध

By: Lalit kostha

Updated: 22 Jan 2018, 02:43 PM IST

जबलपुर। मिलेनियम स्टार अमिताभ बच्चन को कौन नहीं जानता। हर कोई उनका दीवाना है। फिर वे सामने आ जाएं तो किसी ख्वाब पूरा होना जैसा लगता है। लेकिन ये सच है, अमिताभ बच्चन जबलपुर पहुंचे, पहले तो लोगों को यकीन ही नहीं हुआ, किंतु जब उन्होंने अपने अंदाज में लोगों का स्वागत किया तो सब खुश हो गए।

नमस्कार देवियों और सज्जनों.. मैं अमिताभ बच्चन आप सबका बहुत बहुत स्वागत करता हूं। जैसे ही ये शब्द पांडुताल मैदान में गूंजे, परिसर तालियों और सीटियों से गूंज उठा। स्वच्छता सर्वेक्षण-२०१८ के तहत आयोजित हुए कार्यक्रम में मुंबई से आए जूनियर अमिताभ यानी राजकुमार बख्तियानी और जूनियर जॉनी लीवन यानी रामेश्वर महाजन भालेराव की प्रस्तुतियों को देखने जनसमुदाय ने कुछ इस अंदाज में दोनों कलाकारों का स्वागत किया। जॉनी लीवर और अमिताभ बच्चन ने भी दर्शकों को निराश नहीं किया। अब्बा डब्बा जब्बा और रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप होते हैं, कभी-कभी, सिलसिला के कई संवाद सुनाए। इतना ही अमिताभ बच्चन के गई गीतों पर डांस भी परफॉर्म किया। साथ ही स्थानीय कलाकारों ने नुक्कड़ नाटक भी प्रस्तुत किया।

कॉलेज इवेंट के लिए बना था अमिताभ
राजकुमार ने अमिताभ बनने के सफर के बारे में बताया कि कॉलेज इवेंट के लिए अमिताभ बच्चन बने थे। फिल्म दो अनजाने का किरदार निभाने पहली बार दाढ़ी बढ़ाने के बाद फोटो खिंचवाई, तो वे अमिताभ की तरह दिखे। तब से उनका लुक मैच होने लगा। राजकुमार अमिताभ के बॉडी कवर के तौर पर एड फिल्म्स और मूवीज में काम कर चुके हैं। हालांकि बचपन में वे शम्मी कपूर और डांस के फैन थे।

सुर-सरिता से गुलजार भंवरताल
ओम नम: शिवाय, हर-हर भोले नम: शिवाय... भंवरताल उद्यान में मीरा और सूर के भजनों की मनमोहक प्रस्तुति दी गई। नगर निगम के स्वच्छता सर्वेक्षण के अंतर्गत शास्त्रीय संगीत और भजन संध्या आयोजित की गई। जहां मुंबई से आए बनवारी लाल शर्मा और उनकी टीम के सिद्धि मकवाना, अक्षरा सेठी, निशा वर्मा, संदीप प्रजापति और सुरभि समधानी ने भजनों की प्रस्तुति दी। गिरीशानंद सरस्वती महाराज ने भी ओम नम: शिवाय भजन की प्रस्तुति दी। आयोजन में निगमायुक्त वेदप्रकाश, राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त एसके मुद्दीन, पूर्व महापौर सुशीला सिंह श्रोतागण मौजूद रहे। कार्यक्रम में ३० वॉलेंटियर्स द्वारा उद्यान में मौजूद लोगों से ३११ स्वच्छता एप डाउनलोड करवाया गया।

amitabh bachchan in jabalpur madhya pradesh, अमिताभ बच्चन नेतान्याहू, अमिताभ बच्चन दिवालिया, amitabh bachchan bankrupt, amitabh bitcoin, bitcoin amitabh bachchan, tiger zinda hai, amitabh bachchan dog, amitabh netanyahu, amitabh bachchan netanyahu, amitabh bachchan selfie
lali koshta IMAGE CREDIT: lali koshta
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned