script

Unlock घोषित होने के बाद भी प्रतिबंध से भड़के व्यापारी, शुरू किया विरोध प्रदर्शन

locationजबलपुरPublished: Jun 01, 2021 12:20:49 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

Unlock के पहले दिन उड़ीं कोरोना गाइडलाइन की की धज्जी-पुलिस व प्रशासन के अधिकारी पहुंचे मौके पर-विधायक विनय सक्सेना भी पहुंचे

व्यापारियों का प्रदर्शन

व्यापारियों का प्रदर्शन

जबलपुर. कोरोना संक्रमण में तेजी के चलते लगे कोरोना कर्फ्यू के बाद पहली जून से कर्फ्यू में ढील मिली (Unlock) तो व्यापारी समाज जिला प्रशासन की व्यवस्था के विरोध में सड़क पर उतर आया। इसमें रेडीमेड कपड़ा और साड़ी व्यापारियों के साथ सर्राफा व्यापारी भी शामिल हैं। वो महीनों से बंद पड़े रोजगार को फिर से लागू करने की मांग कर रहे हैं।
व्यापारियों का प्रदर्शन
व्यापारियों के इस विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस व प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। क्षेत्रीय विधायक विनय सक्सेना भी मौजूद हैं। सभी लोग व्यापारियों को समझाने की कोशिश में लगे हैं। बता दें कि कोरोना कर्फ्यू में मंगलवार से ढील तो दी जा रही है। बाजार भी खुले हैं लेकिन सर्राफा और कपड़ा व्यापारियों को दुकान खोलने की अनुमति नहीं दी गई है। व्यापारी इसी के विरोध में हंगामा कर रहे हैं।
व्यापारियों का कहना है कि लंबे समय से व्यापार बंद है जिससे उनकी आर्थिक स्थिति खराब हो गई है। लिहाजा जिला प्रशआसन को उन्हें भी अपनी दुकानें खोलने की अनुमति देनी चाहिए। इस बीच उन्होंने चेतावनी दी कि जिला प्रशासन अनुमति दे अथवा नहीं दे बुधवार से वे अपनी दुकानों को खोल कर व्यापार शुरू कर देंगे।
बताया जा रहा है कि पहली कोरोना कर्फ्यू में पहली जून से मिलने वाली आंशिक छूट की जानारी होते ही व्यापारियों ने इसका विरोध करने का मन बना लिया था। उसके तहत ही वो मंगलवार की सुबह बड़ा फुहारा क्षेत्र और खजांची चौक पहुंचे और विरोध प्रदर्शन करने लगे।
इसकी जानकारी लगते ही विधायक विनय सक्सेना के अलावा एसडीएम और पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और सभी नाराज व्यापारियों को मनाने में जुट गए।

ट्रेंडिंग वीडियो