scriptbahubali को पछ़ाड रही है इस हीरोइन की फिल्म, साउथ की बनी नई सुपरस्टार | Arjun Reddy: Shalini Pandey of Jabalpur is in lead role of prithi | Patrika News

bahubali को पछ़ाड रही है इस हीरोइन की फिल्म, साउथ की बनी नई सुपरस्टार

locationजबलपुरPublished: Sep 06, 2017 02:22:00 pm

Submitted by:

deepak deewan

 तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी में लीड हीरोइन है जबलपुर की शालिनी पांडे, फिल्म ने मात्र ११ दिन में कमाए ३१ करोड़ रुपए

Arjun Reddy: Shalini Pandey of Jabalpur is in lead role of prithi

Arjun Reddy: Shalini Pandey of Jabalpur is in lead role of prithi

जबलपुर। शहर की एक इंजीनियर साउथ फिल्म इंडस्ट्री की नई सुपरस्टार बनने की राह पर है। जबलपुर की शालिनी पांडे जिस तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी में लीड हीरोइन बनी है वह फिल्म जबर्दस्त हिट हुई है। फिल्म ने मात्र ११ दिन में ३१ करोड़ रुपए कमा लिए हैं और सफलता की इस दौड़ में अब यह फिल्म करोड़ों कमानेवाली बाहुबली को पछाडऩे की कगार पर पहुंच चुकी है। फिल्म में प्रीथी बनी शालिनी अब साउथ के लिए जाना-पहचाना नाम बन चुकी है।
दोस्तों की मदद से गई मुंबई
शहर के यादव कालोनी में रहनेवाली शालिनी को बचपन से ही थिएटर का बड़ा शौक था। उन्होंने अपने इस शौक को पूरा करने के लिए कठिन संघर्ष भी किया। पापा थिऐटर न छुड़वा दें, इसके लिए उन्होंने एक इंजीनियरिंग कालेज से आईटी में बीई किया और हर सेमेस्टर में टाप किया। बाद में वे दोस्तों की मदद से मुंबई चली गई और फिर यहां से हैदराबाद का रुख किया। दो साल पहले उन्होंने अर्जुन रेड्डी फिल्म साइन की और २५ अगस्त को फिल्म की रिलीज के बाद वे रातों-रात साउथ की स्टार बन गईं। शालिनी ने क्राइम पैट्रोल , दस्तक मन में है विश्वास में भी काम किया है। एक फोटो शूट में उन्हें देखकर अर्जुन रेड्डी के लिए डायरेक्टर व लेखक संदीप रेड्डी ने फौरन लीड रोल के लिए सेलेक्ट कर लिया था।
खुद उठाती हैं सारी जिम्मेदारी
पहली ही फिल्म से स्टार बन चुकी शालिनी रियल लाइफ में बहुत सिंपल और जिम्मेदार हैं। शालिनी बताती हैं कि जिंदगी में उन्होंने हमेशा अपने निर्णय खुद लिए हैं, ताकि अच्छा-बुरा जो भी हो उसके लिए वे खुद ही जिम्मेदार रहें। शालिनी की छोटी बहन पूजा बताती हैं कि जिस दिन फिल्म का प्रीमियर था उस दिन शालिनी बहुत नर्वस थीं। उन्होंनेे मुझे काल किया और फोन पर बात करते -करते रो पड़ीं।

ब्लाक-बस्टर बनी पहली ही फिल्म
२४ साल की शालिनी ने अर्जुन रेड्डी में लीड हीरोइन प्रीथी शेट्टी की भूमिका निभाई है। फिल्म के हीरो साउथ के विजय देवराकोंडा हैं। शालिनी की पहली ही ब्लाक-बस्टर साबित हो रही है। अर्जुन रेड्डी कमाई के मामले में तेलुगु और कन्नड़ में को कड़ी टक्कर दे रही है। २५ अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ने ११ दिनों में ३१ करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है और कमाई के मामले में बाहुबली का पछाडऩे की कगार पर है। गौरतलब है कि बाहुबली ने ११ दिनों में तेलुगु और तमिल में करीब ३५ करोड़ रुपए कमाए थे।

राजा मौली ने किया फोन
फिल्म की सफलता के बाद शालिनी के पास ढेरों फोन आ रहे हैं। वे बताती हैं कि बाहुबली के मेकर्स राजा मौली ने भी उन्हें फोन किया। उन्हें कई फिल्मों के आफर्स हैं पर अभी शालिनी ने एक और तेलुगु फिल्म महानदी ही साइन की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो