script#Crime इस विश्वविद्यालय में घुसे हथियारबंद बदमाश…घंटो रहा खौफ का मंजर…. देखें लाइव वीडियो | Armed miscreants entered this university. | Patrika News

#Crime इस विश्वविद्यालय में घुसे हथियारबंद बदमाश…घंटो रहा खौफ का मंजर…. देखें लाइव वीडियो

locationजबलपुरPublished: Oct 19, 2019 08:07:22 pm

Submitted by:

virendra rajak

पुलिस की टीम ने कई स्थानों पर छापामारी की
विश्वविद्यालय में विवाद का मामला

crime

rdvv

जबलपुर, रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में घुसकर छात्रों पर बेसबॉल स्टिक से हमला करने वाले आरोपियों की पहचान पुलिस ने कर ली है। शुक्रवार रात और शनिवार को सिविल लाइंस पुलिस की टीम ने कई स्थानों पर छापामारी की, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी में नाकाम रही। इधर शनिवार को घटना के विरोध में छात्रावासी छात्रों ने विवि का मुख्य गेट बंद किया और उसमें सामने धरना दे दिया। जिस कारण बाहर से आने वाले छात्रों को जहां परेशानियों का सामना करना पड़ा, वहीं शिक्षण कार्य भी प्रभावित हुआ।
rdvv
IMAGE CREDIT: patrika
जानकारी के अनुसार शुक्रवार को डीएसडब्ल्यू कार्यालय के बाहर कुछ बाहरी युवकों ने कुछ छात्रों पर हमला कर दिया। आरोपियों ने विवि परिसर में छात्रों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा। हमलावर युवक बेसबॉल स्टिक लिए हुए थे। जिससे छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके विरोध में शनिवार को प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शनकारी छात्रों ने कुलसचिव कमलेश मिश्रा को ज्ञापन सौंपा और विवि परिसर में घुसकर आतंक मचाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। कुलसचिव ने बताया कि आरोपियों का वीडियो फुटेज सिविल लाइंस थाने और एसपी को दिया गया है। प्रदर्शनकारी छात्रों ने चेतावनी दी कि यदि आरोपी गिरफ्तार नहीं होते, तो सोमवार को विवि पूरी तरह बंद कराया जाएगा।
छात्रावास के छात्र विवेक सिंह गहरवार, अनुज प्रताप सिंह, सोमदत्त यादव, अनुज शुक्ला, धीरेंद्र साहू समेत दर्जनों छात्र धरने पर बैठे थे। कार्रवाई न होने पर उन्होंने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के घेराव की चेतावनी भी दी गई है। विवि परिसर में छात्रावास के छात्रों के साथ की गई मारपीट की घटना के विरोध में किए गए प्रदर्शन के चलते विवि में शिक्षण कार्य प्रभावित रहा। वहीं बाहर से आने वाले छात्र छात्राओं को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा।
वर्जन
वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर ली गई है। उनके घरों और ठिकानों पर दबिश दी गई। जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।
संजय भलावी, थाना प्रभारी, सिविल लाइंस
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो