सीएम के पहुंचते ही इस शहर में बचा बवाल, कई गिरफ्तार,देखें वीडियो

Santosh Kumar Singh | Updated: 21 Sep 2019, 02:27:23 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

Arrested:काले कपड़े पहन कर, विरोध दर्ज कराने जा रहे भाजयुमो के कार्यकर्ताओं, की पुलिस से झड़प, पूरे शहर में सीएम के विभिन्न कार्यक्रमों के लिए, 1500 का पुलिस अमला, सुरक्षा में लगा है

जबलपुर. मप्र के मुख्यमंत्री (Chief Minister) कमलनाथ (Kamal Nath) के जबलपुर में पहुंचते ही बवाल मच गया। युवाओं के नाम पर की गई घोषणाओं को पूरा न करने का आरोप लगाते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा की नगर ईकाई की अगुवाई में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता काले कपड़े में विरोध दर्ज कराने जा रहे थे। यादव कॉलोनी के पास पुलिस ने रोका तो वे आक्रोशित हो गए। वहां पुलिस से झड़प (Clash with police) हो गयी। इसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर सभी को गिरफ्तार कर लिया। अब सीएम के शहर से रवाना होने के बाद ही रिहा किए जाएंगे। सीएम के कार्यक्रम को देखते हुए पूरे शहर में 1500 का पुलिस अमला लगाया गया है।

Arrested
IMAGE CREDIT: patrika

काले कपड़े पहने कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प
भाजयुमो महानगर द्वारा युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष रंजीत पटेल की अगुवाई में कार्यकर्ता मुख्यमंत्री कमलनाथ के जबलपुर आगमन पर विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे थे। पुलिस ने रोका तो वे आगे बढ़ते रहे। इसके बाद उनकी पुलिस से झड़प हो गयी। बेकाबू हो रहे युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने यादव कालोनी चौक के पास ही गिरफ्तार कर लिया।

चुनाव वचन पत्र पूरा करें सीएम
रंजीत पटेल ने बताया कि विधानसभा चुनाव के वचन पत्र में जो वादे कांग्रेस पार्टी द्वारा किये गए थे वो सरकार बनने के नौ माह बाद भी पूरा नही किया गया। कांग्रेस के वचन पत्र में युवाओं को 4 हजार रुपए भत्ते देने, बिना ब्याज के युवतियों को कॉलेज आने-जाने के लिए दो पहिया वाहन दिलाने, 70 प्रतिशत अंक लाने वाले छात्रों को लैपटॉप देने और 17 से 45 वर्ष की महिलाओं को स्मार्टफोन देने की घोषणा अब तक पूरी नहीं हुई।

इन कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया
ऐसे कई वादे किये थे जो अभी तक पूरे नही हुए। युवा मोर्चा ने काले कपड़े पहनकर इसी का विरोध प्रदर्शन किया। इस अवसर पर प्रणीत वर्मा,सन्तोष रैकवार, टीटू सोनकर,अभिषेक पॉल, आयुष चौबे, कुक्की वर्मा,कमल सिंह, अनिकेत चौरसिया, प्रतीक पांडे, आकाश गुप्ता, योगेश सिंह, मोनू पटेल, यशराज शर्मा, मयंक मिश्रा आदि मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

jabalpur police
IMAGE CREDIT: patrika

चार घंटे से अधिक रहेंगे शहर में सीएम
मुख्यमंत्री कमलनाथ सुबह 11.58 बजे हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन पहुंचे। यहां से वह मेडिकल कॉलेज रवाना हुए। आगे तरंग में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद विधायक विनय सक्सेना के कार्यालय व फिर राज्य सभा सांसद विवेक तन्खा के आवास पर होते हुए शाम चार बजे के लगभग लौटेंगे। सीएम के कार्यक्रम और भाजयुमों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए जगह-जगह पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

 

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned