scriptराख व हड्डी खोलेगी मौत का रहस्य | Ashes and bones will reveal the mystery of death | Patrika News

राख व हड्डी खोलेगी मौत का रहस्य

locationजबलपुरPublished: May 27, 2020 12:09:12 am

Submitted by:

santosh singh

-बीट गार्ड की पिटाई के मामले में युवक की मौत के मामले में भोपाल फारेंसिक लैब भेजी गई राख व हड्डी के सैम्पल

Son-in-law murdered mother-in-law in khandwa

Son-in-law murdered mother-in-law in khandwa

जबलपुर. कुंडम थानांतर्गत सिमरिया गांव निवासी 38 वर्षीय युवक की मौत बीट गार्ड की पिटाई के चलते हुई या नहीं, इसका राज अंतिम संस्कार के बाद एफएसएल की ओर से जब्त राख व हड्डी के टुकड़े खोलेंगे। फॉरेंसिक लैब भोपाल में दोनों सैम्पल जांच के लिए भेजे गए हैं। गांव वालों के बयान भी बीट गार्ड के लिए मुसीबत साबित हो सकता है, जिसमें उसके द्वारा पिटाई की पुष्टि गांव वालों ने की है। फारेंसिक रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।
फ्रैक्चर होने की भी जानकारी मिल जाएगी
कुंडम टीआई प्रताप सिंह मरकाम ने बताया कि सिमरिया गांव निवासी संतोष कुशवाहा (38) की मौत मामले में फारेंसिक मदद ली जा रही है। उसकी कुछ हड्डियां व राख का सैम्पल जांच के लिए भेजा गया है। इसकी जांच से पुष्टि हो जाएगी कि पिटाई हुई थी या नहीं? फ्रैक्चर होने की भी जानकारी मिल जाएगी। पुलिस ने अंतिम संस्कार के बाद मौके से कमर, जांघ व पैर की कुछ हड्डियां एकत्र कर जांच के लिए भेजा है।
ये है मामला
संतोष कुशवाहा मझले बेटे रोहित के साथ 16 मई को लकड़ी लेने जंगल गया था। पत्नी रामकली कुशवाहा का आरोप है कि वहां बीट गार्ड सौरभ केसरवाने ने दोनों के साथ मारपीट की। वहां से पति संतोष व बेटा रोहित लौटे। पति संतोष पलंग पर लेटे और रात 11 बजे मौत हो गई। अगले दिन शिकायत करने जाने पर सरपंच बिंदू ने रोक लिया। इसके बाद उसने अंतिम संस्कार कर दिया। 19 को वह थाने शिकायत करने पहुंची थी। पुलिस ने मामला जांच में लेते हुए गांव वालों के बयान दर्ज कर चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो