विधानसभा चुनाव 2018: 12 को आ रहे अमित शाह तय करेंगे विधायक उम्मीदवार!

विधानसभा चुनाव 2018: 12 को आ रहे अमित शाह तय करेंगे विधायक उम्मीदवार!

 

By: Lalit kostha

Published: 07 Jun 2018, 10:09 AM IST

जबलपुर। जैसे जैसे विधानसभा चुनावों की तारीख करीब आ रही है। वैसे वैसे मप्र में पार्टियों की हलचलें बढ़ती जा रही हैं। राष्ट्रीय स्तर के नेताओं ने सभाएं करना, बैठकें लेना और मंथन शुरू कर दिया है। फिर चाहे किसानों के बहाने राहुल गांधी की सभा हो या फिर भाजपा की रणनीति तैयार करने के लिए अमित शाह के दौरे। एक ओर जहां कांग्रेस अपनी जमीन फिर से तैयार करने में जुट गई है, वहीं भाजपा अपने किले को बचाने के लिए जी जान से जुट गई है। अमित शाह पिछले कुछ महीनों में प्रदेश में अपनी दस्तक दे चुके हैं।

about news-

जबलपुर से तय होगी विस चुनाव की रणनीति
12 को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदेश कोर कमेटी के साथ करेंगे मंथन

अभी तक वे कार्यकर्ताओं को संबोधित करने या अन्य मंत्रणा के लिए आधिकारिक रूप से आए थे। किंतु पहली बार विधानसभा चुनावों की रणनीति और तैयारियों के लिए आ रहे हैं। उनके कार्यक्रम की घोषणा हो चुकी है। ऐसा माना जा रहा है कि शाह की इन्हीं बैठकों में टिकट के दावेदार तय हो सकते हैं। वहीं स्थानीय स्तर पर दावेदार अपना शक्तिप्रदर्शन भी कर सकते हैं।

12 को आ रहे अमित शाह
विधानसभा चुनाव की रणनीति तय करने १२ जून को भाजपा के दिग्गज जबलपुर में जुटेंगे। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पार्टी की प्रदेश कोर कमेटी के साथ गहन मंथन करेंगे। बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद राकेश सिंह, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, संगठन महामंत्री सुहास भगत, संगठन मंत्री अतुल राय व प्रदेश कार्यसमिति के सभी सदस्य बैठक में शामिल होंगे। सूत्रों के अनुसार बैठक में महाकोशल, विंध्य, मालवा, निमाड़ अंचल को लेकर मंत्रणा होगी।

शाह प्रदेशभर से चुनिंदा कार्यकर्ताओं के साथ भी अलग से बैठक करेंगे। वे दोपहर लगभग १२.३० बजे फ्लाइट से डुमना एयरपोर्ट पहुंचेंगे। कई दौर की बैठकों के बाद शाम ६.३० बजे वापस दिल्ली के लिए रवाना हेंगे। भाजपा ग्रामीण की टीम एयरपोर्ट पर उनसे भेंट करेगी। भाजपा नगर की टीम शहर पहुंचने पर उनका स्वागत करेगी। तैयारियों को लेकर बुधवार को देर रात भाजपा की अहम बैठक आयोजित हुई। जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, विधायक अंचल सोनकर, अशोक रोहाणी शामिल हुए।

BJP
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned